कोरबा। नईदुनिया प्रतिनिधि

पंडरीपानी निवासी एक युवक की लाश घर में संदिग्ध अवस्था में मिली है। उसके गले में निशान मिला है। पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताया है। पत्नी पर हत्या करने का संदेह है, उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बाल्को थानांतर्गत आने वाला ग्राम पंडरीपानी में गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे रामाधार उरांव (25) की लाश घर में मिली। आसपास के लोगों का कहना है कि रामाधार का विवाद पत्नी अंजनी उरांव के साथ हो रहा था। दोनों के लड़ने की आवाज घर के बाहर तक सुनाई दे रही थी। रामाधार की मौत हो जाने की खबर के साथ ही गांव में सनसनी फैल गई। कुछ लोग घर के अंदर प्रवेश कर रहे थे, तब अंजनी दरवाजे में खड़ी हो गई और उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया। इसके साथ ही उस पर संदेह गहराने लगा। मृतक की भाभी की सूचना पर बाल्को पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। मृतक के गले में निशान पाया गया है। पुलिस का कहना है कि गला दबाकर हत्या की गई है। संदेह के आधार पर पत्नी अंजनी से पूछताछ की जा रही। पुलिस ने फिलहाल मर्ग का मामला कायम किया है।

युवक के आने-जाने पर पति को थी आपत्ति

पुलिस को जानकारी मिली है कि रामाधार के घर एक युवक का आना-जाना था, जिसे लेकर वह हमेशा आपत्ति किया करता था। अक्सर इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था। घटना से पहले भी इस बात को लेकर विवाद होने की आशंका जताई जा रही। बहरहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही। पूछताछ पूरी होने के बाद ही मामले का खुलासा करने की बात कही जा रही।

तीन साल का पुत्र था घर में मौजूद

अंजनी आंगनबाड़ी में सहायिका के रूप में कार्यरत है। घटना के वक्त घर पर तीन साल का उसका पुत्र मौजूद था। यही वजह है कि पुलिस के पास कोई चश्मदीद गवाह नहीं है। रामाधार की मौत के बाद अंजनी आंगनबाड़ी जाने की बात कहते हुए मकान को बंद करने की तैयारी में थी, लेकिन इससे पहले पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan