रायगढ़ (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर से लगे वार्ड 43 गोरखा में एक नेपाली महिला की धारदार हथियार से निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मृतका का बेटा काम पर गया था और पति बेटी के साथ अपने गृह ग्राम नेपाल गया है। हत्याकांड से पूरे अंचल में दहशत का माहौल है। पुलिस की लचर व्यवस्था से लोगों में रोष है।

कोतरारोड पुलिस को शाम साढ़ेू पांच बजे ग्राम गोरखा के कोटवार ने सूचना दी कि ग्राम गोरखा निवासी हिम बहादुर गुरूम की पत्नी मीरा गुरूम (43) की उसी के घर की परछी में धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई है। हत्या की खबर पाकर थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि मीरा गुरूम 15 वर्ष पहले रोजी-रोटी के लिए नेपाल से रायगढ़ आई थी। जहां वह एक बेटी-बेटा और पति के साथ रह रही थी। गले, गाल और भौं के ऊपर गम्भीर चोट हैं। टीआई कोतरारोड़ को पूछताछ में पता चला कि उसके पिता एवं उसकी छोटी बहन संतोषी नेपाल गए हैं । सुबह 08 बजे लगभग बेटा सुरज काम करने जिंदल कम्पनी में गया था। 10ः30 बजे उसकी दूसरी बेटी अपनी सहेली के साथ चन्द्रपुर मंदिर देवी दर्शन के लिए गई थी ।

घर में मीरा अकेली थी। शाम साढ़े चार बजे बेटी घर आई तो कमरा का दरवाजा ढका था जिसे धक्का देकर खोलने पर पाया कि मीरा खून से लथपथ पड़ी है।

आधादर्जन संदेही से पूछताछ

घटनास्थल का एडिशनल एसपी लखन पटले, सीएसपी योगेश कुमार पटेल ने बारीकी से निरीक्षण कर थाना प्रभारी को दिशा निर्देश दिया गया । सीएसपी रायगढ़ के नेतृत्व में जांच टीम कल शाम से संदिग्धों की धरपकड़ कर उनसे पूछताछ की जा रही है । आधादर्जन संदेही से लगातार पूछताछ चल रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local