रायगढ़। जिले में विगत दो दिन अलग-अलग थाना क्षेत्र से लगातार महिला की लाश पुलिस को मिल रही है। यह लाश जिस क्षेत्र में मिल रही है । इससे उस इलाके में खलबली मच रही है। लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगती है। लोग अपने अपने स्तर में पुलिसिया सोच सीआईडी फोरेंसिक एक्सपर्ट की तरह आंकलन कर कई तरह के कयास को सोशल मीडिया में जताते है।

ऐसा ही वाक्या पूंजीपथरा थाना क्षेत्र ग्राम देलारी से आया है जिसमे झाड़ियों कर मध्य अज्ञात व्यक्ति की लाश अर्द्‌ध नग्न हालत में बरामद हुआ है। जिसमे मृतक के शरीर मे केवल नीला मटमैला जीन्स पहना हुआ। मिला लाश को देखकर बताया जा रहा कि उक्त शव 5-6 दिन पुरानी है।

बहरहल अज्ञात शव मिलने की खबर से लोगों का मौके में हुजूम उमड़ गया है। लोग तरह तरह कयास लगा रहे है। पुलिस ने मृतक के बारे में बताया कि उसके दाहिने हाथ में जय मां दुर्गा का गोदना लिखा हुआ, जीन्स नीला मटमैला कलर, स्वेटर नीला सफेद, उम्र करीब 28 से 35 वर्ष है वही जिस किसी को भी शव के बारे में कुछ भी मालूम हो इसकी सूचना देने की अपील किये है। इसके अलावा पुलिस अपने स्तर में शव की पहचान करने की कवायद में जुट गई है।

सारंगढ़ में शराब कोतवाली में जुआ फड़ में दबिश

इधर सारंगढ़ पुलिस ने ग्राम मल्दा ब में रहने वाले रामलाल बेहरा पिता सुखीराम बेहरा उम्र 65 वर्ष साकिन मल्दा ब थाना सारंगढ़ घर पर शराब रखकर अवैध बिक्री करता है कि सूचना पर शराब रेड कार्यवाही किया गया । आरोपी के कब्जे से बिक्री के लिये प्लास्टिक जरिकेन में रखी हुई 14 लीटर महुआ शराब जब्त किया है ।

आरोपी के विरूद्ध धारा 34(2)59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है । इसी तरह कोतवाली टाऊन पेट्रोलिंग द्वारा रायगढ़ सब्जी मार्केट के पास शाम करीब 4 बजे जुआ खेल रहे नरेन्द्र कुमार साहू, राजू दिवाकर, निक चौहान, मंगू सिदार एवं मनोज सिंह ठाकुर को तास पत्ती से काट पत्ती नामक जुआ खेलते हुए पकड़े ।

जुआ खेल रहे जुआडियों के फड एवं पास से नगदी रकम 1155 रुपये , 52 पत्ती तास की गड्डी एवं एक बोरा जब्त किया गया है । जुआडियों पर 13 जुआ एकट की कार्यवाही कोतवाली थाने में की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket