रायगढ़, नईदुनिया प्रतिनिधि। दोपहर लगभग ढाई बजे के आसपास बेकाबू ट्रेलर ने मोटरसाइकिल सवार ग्रामीण को जिंदल पार्किंग पतरापाली के पास पीछे से ठोकर मार दिया। दर्दनाक सड़क दुर्घटना में चोटिल व्यक्ति ने घटनास्थल में ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया। उक्त हादसे व लगातार भारी वाहनों के खूनी पहिये के नीचे आकर असमय मौत के आगोश में समा रहे लोगों में व्याप्त आक्रोश नजर आया किन्तु कोतरा रोड पुलिस की मुस्तैदी ने लोगों से चर्चा करते हुए किसी तरह लोगों के गुस्से को शांत कराया और शव को अस्पताल पीएम के लिए भेजा गया। मिली जानकारी के मुताबिक शाहिल सिंह पिता धनन्जय सिंह उम्र 23 वर्ष ग्राम पतरा पाली का रहने वाला है। मृतक युवक रायगढ़ पढाई के कार्य के सिलसिले प्लेटिना बाइक क्रमांक सीजी 23 जे 0953 से रायगढ़ आया था। इस बीच दोपहर लगभग ढाई बजे के आसपास जिंदल पार्किंग के पास ट्रेलर क्रमांक सीजी 13 जेड 9294 वाहन चालक ने बेतरतीब तरीके से वाहन का चालन करते युवक के बाइक को पीछे से ठोक दिया।

तत्पश्चात उसे अपने पहिये से रौंदते हुए काल के आगोश में भेज दिया। वहीं ट्रेलर चालक ने हादसे को अंजाम देने के बाद मौके पर वाहन को छोड़कर भागने में कामयाब रहा। स्थानीय लोगों की तत्‌परता से डायल 112 टीम के साथ कोतरा रोड पुलिस ने मौके पर आकर लोगों को समझाते हुए उनके गुस्से को शांत कराते हुए शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। बहरहाल कोतरारोड पुलिस मर्ग कायम कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

सड़को में उतरने से पहले ही आंदोलन खत्म

जिंदल रोड में दो माह में आठ बड़ी दुर्घटना घटित हो गई है। जिसमें दो की मौत हो चुकी है इस मौत व बेतरतीब तरीके से वाहन का चालान करने से लगातार हो रही दुर्घटना से क्षेत्र वासियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इसी दहशत के कारण लोग सड़क में उतर रहे थे किन्तु मौके पर तत्काल पुलिस के आने के बाद आक्रोशित लोगों को समझाइश दिए ततपश्चात आंदोलन शुरू होने से पहले ही खत्म हो गया।

कांपीटिशन पेपर की तैयारी में था युवक

मृतक युवक गांव से स्कूल कालेज जीवन में मेधावी होने के कारण सबका चेहत था। 23 वर्ष की उम्र में युवक कालेज की पढाई को पूरा कर लिया था। जो नौकरी की तालाश में काम्पिटिशन पेपर व अन्य प्राइवेट संस्था में आना जाना कर रहा था घटना दिन भी वह किसी कार्य के सिलसिले में रायगढ़ आया हुआ था जहां वापसी के दौरान ट्रेलर के खूनी पहिये में युवक को काल के आगोश में भेज दिया।

तीन भाइयों में था एकलौता

ग्राम पतरापाली में जैसे ही शाहिल कुमार सिंह की दुघर्टना की खबर स्थानीय व ग्राम वासियों को लगी तो मौके पर लोगों का हुजूम एकत्रित होने लगा। युवक तीन बहनों में इकलौता होने के कारण भाइयों में सभी मे सड़क दुर्घटना से आक्रोश की चिंगारी देखने को मिला। वहीं परिजन के विलाप से अस्पताल व घटनास्थल गमगीन रहा।

सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।-रूपक शर्मा, टीआई कोतरा रोड

Posted By: Nai Dunia News Network