fake ID: रायगढ़। नगर निवासी गायक नितिन दुबे के नाम का फर्जी आईडी बनाकर लोगों से रुपये लेने और तस्वीरें मंगाकर उसका गलत उपयोग का मामला सामने आया है। गायक ने इसकी शिकायत रायगढ़ पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार गायक नितिन ने रायगढ़ पुलिस से शिकायत की है कि उनके नाम पर कुछ लोगों ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली है और इसका गलत उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि लोगों से रुपये और युवतियों से तस्वीरें मंगाई जा रही है। उनकी उनकी छवि खराब करने की साजिश की जा रही है। नितिन छत्तीसगढ़ी फिल्म के गायक है। वह कई वीडियो एल्बम्स लांच कर चुके हैं। यूट्यूब पर भी उनके कई सब्सक्राइबर है। उनके गाए गानों को कई करोड़ व्यू मिलते हैं।

उन्होंने बताया कि एक फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नितिन रायपुर आए थे। इसी दौरान एक युवती नितिन को देखकर रोने लगी। पूछने पर बताया कि आपसे इंटरनेट मीडिया पर काफी चैटिंग हुई है, लेकिन मुझे यहां पहचान नहीं रहे हैं। यह सुनकर हैरान नितिन ने विस्तार से जानकारी ली। जांच करने पर पता चला कि नितिन के नाम पर फर्जी आईडी बनाकर कोई युवतियों से बातचीत कर रहा है।

फिल्मों में काम दिलाने का झांसा

फर्जी आईडी बनाने वालों ने युवतियों से फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर ठगी की कोशिश की। माना जा रहा है कि कुछ लोगों ने रुपये भी होंगे। नितिन ने लोगों से उनकी फर्जी आइडी का दूर रहने की अपील की है।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close