रायगढ़। लैलूंगा से महज 6 किलोमीटर की दूरी पर स्थित सलखिया के घने जंगलों में अज्ञात महिला अर्धनग्न, जला हुआ चेहरे के साथ अधमरी अवस्था में मिलने से अंचल में सनसनी फैल गई। जिला पुलिस महकमे में यह घटना हड़कंप मचा कर रख दिया है। जानकारी के मुताबिक सुबह कुछ ग्रामीण जंगल लकड़ी लेने गए थे तभी उनकी नजर अज्ञात महिला की अर्ध नग्न,जले हुए चेहरे के साथ देखे। अचेत अवस्था मे पड़ी महिला के आसपास खून फैला हुआ था। इस दर्दनाक विभत्स अवस्था मे महिला को देखे जाने के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते यह वाकया जंगल की आग की तरह फैल गई। लोगो की भीड़ मौके पर उमड़ गई।

ततपश्चात ग्रामीणों ने बिना समय गवाए इसकी सूचना लैलूंगा पुलिस को दिए है । संवेदनशील मामला होने के कारण लैलूंगा टीआई अमित सिंह ने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच करते हुए इलाज के लिए संजीवनी 108 वाहन से लैलूंगा स्वास्थ्य केंद्र में भेजा । जहां आरंभिक उपचार के बाद महिला की स्थिति को देखते हुए स्वास्थ्य केंद्र से रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया।

ग्रामीण अंचल में महिला की स्थिति पर सामुहिक दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है यह लैलूंगा से लेकर जिला मुख्यालय में कैतूहल बना हुआ है।फिलहाल महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है वह अभी बेहोशी की हालत में है एवं अब तक उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। इसके लिए पुलिस आसपास के ग्रामीण अंचल में पतासाजी कर रही है।

होश और बयान के बाद उठेगा घटना से पर्दा

महिला की अवस्था को देखकर प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का कयास ग्रामीण जन लगा रहे है इस बात को दबे जुबान पुलिस अधिकारी भी कह रहे है। लेकिन प्रमाणिक पुष्टि महिला के होश आने के बाद उसके बयान एवं मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही होना है। फिलहाल रायगढ़ मेकाहारा के डक्टरों की टीम महिला का उपचार में जुटे हुए है वही जिला पुलिस के आलाधिकारी भी घटना एवं स्वास्थ्य की पल पल की जानकारी विभागीय अधिकारियों से ले रही है।

सड़क से अनुमानित 55 मीटर दूरी पर मिली महिला

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक लैलूंगा थाना क्षेत्र का वनांचल ग्राम सलखिया में सड़क से लगे जंगल में 50-60 मीटर में एक महिला मिली है। घटनास्थल एवं मौौके में महिला की स्थिति को दखकर ही विभत्स सामुहिक दुष्कर्म का संदेह जताया जा रहा है। दुष्कर्म की घटना की खबर से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है। और लोगो मे काफी रोष भी नजर आ रहा है।फिलहाल पुलिस इस संवेदनशील मामले में गहन छानबीन करते हुए जांच कर रही है।

- सलखिया गांव के जंगल में एक महिला घायल अवस्था मे मिली है। महिला की स्थिति को देखकर प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की आशंका है परंतु महिला के बयान और डाक्टरी रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि होगी । इस घटना पर हर पहलुओं में तस्दीक की जा रही है। - अमित सिंह, थाना प्रभारी लैलूंगा

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020