रायगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

प्रदेश अध्यक्ष की शपथ लेने से पहले विष्णुदेव साय शनिवार को रायगढ़ पहुंचे। सांसद गोमती साय और प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के साथ आए साय ने कहा कि विपक्ष में बैठकर पार्टी संगठन की मेहनत से सब मिलकर काम करेंगे और प्रदेश में 3 साल बाद फिर से कमल खिलाएंगे।

बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय शनिवार सुबह रायगढ़ स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे। रायपुर में पदभार ग्रहण करने के लिए वे अपने गृह ग्राम बगिया जशपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे। इसी बीच उन्होनें जिला भाजपा कार्यकर्ताओं से कुछ देर के लिए मुलाकात की और रायपुर के लिए रवाना हो गए। साय ने अपने संक्षिप्त उदबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष बनने का गौरव प्रदान किया है। उन्होंने कहा राजनीति के जिस मुकाम पर वो है उसमें स्व दिलीप सिंह जूदेव और स्व लखीराम अग्रवाल का महत्वपूर्ण योगदान है। ये दोनों महानायक आज नहीं हैं, लेकिन उनके बताए रास्ते पर आज भी वे चलते है और सदैव चलते रहेंगे। छग में भाजपा जब तक सत्ता में रही गांव, गरीब, मजदूर, किसान सभी का ध्यान रखा गया। कांग्रेस के शासन मे सभी परेशान हैं। प्रदेश की जनता कांग्रेस की असलियत अब समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि इससे पहले जब-जब मैं प्रदेश अध्यक्ष बना, तब-तब हमारी सरकारी थी। चूंकि अभी कांग्रेस सत्तारूढ़ पार्टी है, लिहाजा हमारी जिम्मेदारी और बढ़ गई है। यह हम सब के लिए परीक्षा की घड़ी है। हम अभी विपक्ष की भूमिका में हैं, इसलिए हमें जमीन से जुड़कर काम करना होगा। साय ने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता 24 घंटे सक्रिय रहता है। कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग जरूर लाएगी। 2023 की विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के बूथ का हर कार्यकर्ता चुनाव लडता है। इसलिए अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत जरूर होगी।

जिला भाजपा ने दिखाई ताकत

प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत सत्कार करने के लिए जिला भाजपा ने भी अपनी पूरी ताकत दिखाई। पूर्व विधायक सत्यानंद राठिया के अलावा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, गुरूपाल भल्ला, विवेकरंजन सिन्हा, आशीष ताम्रकार ने स्वागत का मोर्चा संभाला। इस दौरान अरूणधर दीवान, आलोक सिंह,मुकेश जैन, सतीश बेहरा, गोकुल पटनायक, ज्ञानेष्वर सिंह गौतम, सुभाष पांडेय व आईटी सेल के पवन शर्मा भी मौजूद रहे।

खेमों में बंटकर स्वागत सत्कार

पदभार ग्रहण करने बगिया से रायपुर जा रहे प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय का कार्यकर्ताओ ने जगह जगह स्वागत किया। ढिमरापुर में पार्षद नारायण पटेल, सावन चौहान, सुषमा खलखो के नेतृत्व में जम कर स्वागत किया तो केवड़ा बाड़ी बस स्टैंड चौक में पूर्व विधायक विजय अग्रवाल खेमे के पार्षद अशोक यादव के नेतृत्व में रंजीत राघवन, पार्षद मुक्ति नाथ बबुआ, पार्षद सुमित्रा खुलू सारथी ने स्वागत सत्कार किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना