पᆬोटो क्रमांक 10 आरजीएचपी 03 (लड्डू से तौले गये उमेश)

रायगढ़ । नईदुनिया न्यूज

केबीनेट मंत्री उमेश पटेल द्वारा रायगढ़ मिनी स्टेडियम में कोटवार एशोसियेशन आफ छग जिला शाखा रायगढ़ के महासम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर कोटवारों को ग्राम इकाई के लिये अहम व्यक्ति बताते हुए उनके सम्मान का हर स्तर पर छग सरकार द्वारा ख्याल रखने का भरोसा दिलाया गया। इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने प्रदेश सरकार की अल्प समय में लिये गये निर्णय और जनता के हित में किये जा रहे फैसलों की जानकारी दी और कहा कि प्रदेश सरकार सभी चुनौतियों को स्वीकार करते हुए जनता के हितों को सर्वोपरि स्थान देगी। इस अवसर पर कोटवार संघ के प्रातांध्यक्ष प्रेमकिशोर बाघ ने केबीनेट मंत्री उमेश पटेल का हृदय से अभिनंदन करते हुए कोटवारों की अपेक्षाओं से अवगत कराया।

बायंग ग्राम पंचायत में मंत्री उमेश को तौले लड्डू एवं फलों से

अपने गृह ग्राम नंदेली के करीबी ग्राम पंचायत बायंग के आश्रित ग्राम भद्रापाली में उच्च शिक्षा मंत्री एवं अपने लाडले विधायक को लड्डू एवं केला फल से तौलकर विशेष सम्मान किया गया। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन भारी संख्या में उपस्थित थे। ग्राम पंचायत बायंग में जनता के बीच पहुंचे उमेश को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा गया।

क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन में हुए शामिल

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उमेश पटेल द्वारा ग्राम रजघट्टा में क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन किया गया। उक्त समापन समारोह में क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस प्रतिनिधि भोगसिंह राठिया, नेत्रानंद पटेल, मनोज गबेल, गौतम डनसेना एवं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे। अपने जन संपर्क के दौरान उमेश पटेल ग्राम डोमनारा गांव में भी पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत ग्रामीणों द्वारा किया गया।