धरमजयगढ़ (नईदुनिया न्यूज)। थाना क्षेत्र में एक युवक ने पहले अपनी जीभ काटी और फिर उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं मामले की सूचना धरमजयगढ; पुलिस को दे दी गई है। जिसके बाद पुलिस आगे की जांच कार्यवाही कर रही है। आपको बता दे यह पूरा वाकया धरमजयगढ; थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमीपाली की है जहां सुरेंद्र यादव नामक युवक ने अपने घर में पहले अपनी जीभ काट ली और लहूलुहान अवस्था में फासी के फंदे पर झूल गया। वहीं ग्रामीणों के अनुसार जादू टोना को लेकर युवक ने अपनी जीभ काट ली फिर असहनीय दर्द के कारण फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी।बहरहाल धरमजयगढ; पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ठाकुरपोड़ी में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कापू थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम पंचायत ठाकुरपोड़ी के दर्रापारा में अज्ञात कारणो के चलते एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है । मिली जानकारी के अनुसार कमरई गांव निवासी स्व तिवारी यादव के 40 वर्षीय पुत्र नन्दलाल यादव जो सोमवार की दोपहर नशे के हालत में घर से निकला था।वही देर शाम घर वापस नही लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन किया । इसी बीच मृतक नंदलाल ने घर से महज 4 किलोमीटर दूर ठाकुरपोड़ी में एक बरगद के डंगाल में गमछा की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिसकी सूचना ग्रामीणो ने परिजनों को दी ।

खाना बनाने में देरी पर पत्नी की पिटाई, सिर में आए चोट से मौत

घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र आदिवासी ग्राम बगुडेगा की है। जीतराम पिता स्व. रामनाथ 35 वर्ष निवासी बगुडेगा ने थाना लैलूंगा में बताया कि दो जुलाई को पति-पत्नी पत्थलगांव गये थे । वापस आने के बाद पत्नी कमरे में सो गई। वह आंगन में सोया था । शाम को पत्नी रजनी यादव को मृत पाया। थाना लैलूंगा में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया । महिला के आकस्मिक मौत की सूचना पर थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम, सहायक उपनिरीक्षक चंदन नेताम हमराह स्टाफ के साथ सीएचसी लैलूंगा में मर्ग पंचनामा कार्यवाही कर शव का पीएम कराया गया।और घटनास्थल ग्राम बगुडेगा जाकर मृतिका के वारिसानों, आसपास रहने वालों से पूछताछ करने पर बताये कि 2 जुलाई की दोपहर दोनों पति-पत्नी पत्थलगांव गए थे । जहां से घर आने के बाद दोनों में विवाद हुया। जिस पर जीतराम यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर रजनी यादव से मारपीट करना बताया । आरोपित जीतराम ने बताया कि पत्थलगांव से आने पर रजनी यादव को खाना बनाने कहा तो वह रथ मेला देखने जाने की बात कहने लगी जिस पर दोनों में विवाद हुआ । इस दौरान दरवाजा बंद करने की लकड़ी से रजनी को पिटाई कर दी। रजनी के सिर पर दरवाजे का चौखट लगा जिससे चोट आया और वहीं बेहोश गई। उसे सीएचसी लैलूंगा लेकर गए जहां डाक्टर ने मृत बताया । मर्ग जांच पर आरोपी जीतराम यादव पर हत्या का अपराध पंजीबद्घ कर जेल भेजा गया है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close