रायगढ़। पूंजीपथरा पुलिस द्वारा हत्या के आरोप में ग्राम हर्राडीह, पूजीपथरा के तीन युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । तीनों आरोपित अपने साथी युवक के साथ हर्राडीह जंगल बिजली करंट से जंगली जानवर मारने खुला तार में करंट प्रवाहित किए थे । उसी तार में आरोपितो के साथी लोकनाथ राठिया का हाथ फंस जाने और उसको करंट से मौके पर ही मौत हो गया था ।

23 अगस्त की रात भीष्मदेव राठिया निवासी छर्राटांगर थाना पूंजीपथरा आकर मर्ग इंटिमेशन दर्ज कराया कि 21अगस्त की सुबह अपने साथी गांव के लोकनाथ राठिया, एकनाथ राठिया, धनेश्वर राठिया के साथ हर्राडीह टिकरा जंगल में करंट सुअर का शिकार करने छड बांधने वाला तार लेकर गए थे, करंट से लोकनाथ राठिया की मौत हो गई। तब स्कूटी में लोकनाथ के शव को लेकर आए । पुलिस ने जांच पर पाया कि चारों मिलकर छड बांधने वाला तार लेकर हर्राडीह जंगल में करंट से जंगली जानवर मारने गए थे। जहां खुला तार को बिछाकर करंट प्रवाहित किए उसी तार में लोकनाथ राठिया का हाथ फंस जाने से मौके पर ही मौत हो गई। तीनों आरोपित एकनाथ राठिया, धनेश्वर राठिया, भीष्मदेव राठिया निवासी ग्राम छर्राटांगर थाना पूंजीपथरा के विरूद्ध अपराध धारा 304 , 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया, जहां जेल वारंट पर तीनों को जेल दाखिल किया गया है ।

विवाहिता से छेड़छाड़ आरोपित गिरफ्तार

रायगढ़। बुरी नियत रखने व छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी जिसे पर जूटमिल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जूटमिल चौकी क्षेत्र में रहने वाले उमाशंकर पटेल पर स्थानीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उमाशंकर पटेल हमारे गांव के नजदीक का होने की वजह से परिचय था तथा पहले बातचीत भी होती थी किंतु उमाशंकर पटेल गलत नियत रखने लगा आभास होने पर उससे दूरी बनाने लगी तथा बातचीत और घर आने से मैंने मना किया। इस पर उमाशंकर ने उससे हाथापाई करते हुए उससे अनाचार का प्रयास किया। साथ ही शिकायत पर पर बदनाम करने की धमकी दी। युवक की हरकत से परेशान पीड़िता ने शिकायत पत्र के साथ आरोपित की आडियो रिकार्डिग और रजिस्ट्री से माध्यम से मिले पत्र को संलग्न करते हुए जूटमिल पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। जिस पर जूट मिल पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Yogeshwar Sharma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close