रायगढ़(नईदुनिया प्रतिनिधि)। जूटमिल चौकी अंतर्गत मिट्ठुमुड़ा राजीव गांधी नगर कालिंदी कुंज रोड में तारपीन तेल लोड वाहन में आग लग गई। इससे वाहन के आसपास मौजूद तीन अन्य गाड़ी भी आग की चपेट में आ गई। आग को बुझाने के लिए चार दमकल वाहन लगे रहे।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 10ः45 बजे सड़क किनारे खड़ी पिकअप क्रमांक सीजी 13 ई 2737 शुभम ट्रांसपोर्ट का है। छोटा हाथी वाहन में मोबिल आयल था। केमिकल की जरेकिनो से भरा यह छोटा हाथी सुबह 9 बजे के लगभग ट्रांसपोर्ट नगर से लोड होकर निकला था और माल डिलवरी करने जा रहा था। इस दौरान कालिंदी कुंज के पिछले गेट के पास पहुंचते ही उसमें आग लग गई। देखते ही देखते उक्त पिकअप वाहन पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गया और इसकी लपटें करीब दो किलोमीटर दूर तक गौरव पथ रोड में दिखाई देने लगी।

स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना नगर सैनिक दमकल विभाग व पुलिस को दी। जहां चौकी पुलिस एवं दमकल की एक वाहन आग को बुझाने के लिए मौके पर आ गई, परंतु आग की लपटें इतनी भयावह थी आस पास मौजूद अन्य बोलेरो मार्शल भी उसकी चपेट में आ गए। इसे देखते हुए दमकल की अन्य तीन गाड़ी भी मौके पर आ गई। दूसरी ओर चौकी जूटमिल पुलिस टीम आग की लपटों से जानमाल की नुकसान से बचाने आसपास घटनास्थल में मौजूद घर दुकान में रह रहे लोगो को बाहर निकालने लगी। इस बीच करीब पौन घण्टे के बाद दमकल की टीम आग पर काबू पाने सफल हुई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local