रायगढ । थाना धर्मजयगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत दर्री में संचालित शासकीय उचित मूल्य की दुकान चलाने वाले शिशुपाल गुप्ता से अजय कुमार साहू और उसके साथी चंद्रकांत साहू द्वारा मोबाइल पर सोसाइटी में दो जून को धांधली का आरोप लगाकर शिकायत करने की धमकी देते हुए पांच हजार रुपये की मांग की जा रही थी। इसकी लिखित शिकायत चार जून को थाना धरमजयगढ़ में की गई। थाना प्रभारी धर्मजयगढ; निरीक्षक अंजना केरकेट्टा द्वारा दोनों आरोपियों के विरुद्घ धारा 384, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्घ किया गया ।

पीड़ित शिशुपाल गुप्ता द्वारा बताया गया कि उसके मोबाइल पर गांव के शुभम गुप्ता का फोन आया जो चंद्रकांत साहू और अजय गुप्ता से बात कराया । दोनों एक-दो दिन पहले धरमजयगढ़ क्षेत्र में आकर रुके हुए थे । अजय और चन्द्रकांत ने फोन पर सोसाइटी में चावल, श-र की धांधली, लोगों को राशन ठीक से नहीं बांटने, ज्यादा रेट में समान देने की बात कहते हुए धमकी दी। उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत करने पर बदनाम हो जाओगे और तुम्हारा सोसाइटी बंद हो जाएगा इसके बाद उन्होंने पांच हजार रुपये की मांग की। पैसा नहीं देने पर ऊपर शिकायत कर सोसाइटी बंद करवा देने की धमकी दी । थाना प्रभारी धर्मजयगढ़ द्वारा आज अपराध पंजीबद्घ के बाद दोनों की धरमजयगढ़ क्षेत्र में पतासाजी कर हिरासत में लिया गया । जिसमें अजय कुमार साहू पिता बरजू लाल साहू उम्र 30 वर्ष निवासी गोडम थाना सारंगढ़, चंद्रकांत साहू पिता राजेश साहू 23 साल निवासी पहन्दा थाना केडार से पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल किये है, दोनों अपने आप को किसी प्रेस से जुड़ा होना बता रहे हैं । इसकी सत्यता की जांच की जा रही है । दोनों आरोपियों को शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार कर जेएमएफएस घरघोड़ा के न्यायालय रिमांड पर जेल भेजा गया है।

पूर्व में भी जा चुके है गोठान में अनियमितता पर जेल

थाना सारंगढ़ क्षेत्र के ग्राम गोड़म निवासी अजय कुमार साहू और ग्राम साह्ले निवासी मुकेश साहू पिछले वर्ष सितंबर 2020 में ग्राम पंचायत झिलगीटार डोमाडिह पंचायत के सरपंच को गोठान निर्माण कार्य में अनियमितता बरतने की शिकायत करने की धमकी देकर 30,000 की मांग किए थे, सरपंच की रिपोर्ट पर पुलिस चौकी कनकबीरा में कराए जाने के बाद दोनों आरोपी रिमांड बाद जेल गए थे ।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags