रायगढ़। नईदुनिया न्यूज । लॉकडाउन का उल्लंघन के आरोप में खरसिया क्षेत्र के उद्योगपति कांग्रेस नेता मुरली अग्रवाल के खिलाफ पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। कांग्रेस नेता के खिलाफ अपराध दर्ज होने से स्थानीय राजनीति में उबाल आ गया है। कांग्रेस-भाजपा के साथ अन्य पार्टी के नेता और आमजन पुलिस की इस कार्रवाई की तारीफ कर रहे हैं।

अग्रवाल पर आरोप है कि उन्होंने लॉकडाउन के नियमों को तोड़ा है। कुछ दिन पहले से ही सोशल मीडिया में उनकी तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें अग्रवाल लॉकडाउन के दौरान सुबह-शाम घुमते नजर आ रहे हैं । लोगों में नाराजगी थी कि उन पर अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। इसकी शिकायत भी पुलिस के आला अधिकारियों से की गई थी । ऐसे में पुलिस ने गुरुवार की सुबह उन्हें घूमते पकड़ा और कार्रवाई की।

पुलिस ने पाया कि तालाबंदी के बाद भी मुरलीधर अग्रवाल रोज जागिंग के लिए सड़क पर अपने ड्राइवर के साथ निकल रहे थे। क्षेत्र का प्रभावशाली कांग्रेस नेता और उद्योगपति होने के कारण अन्य लोगों की नजर उनपर थी। इसी कारण मामले की शिकायत भी की गई। मुरलीधर अग्रवाल पर अपराध दर्ज होने की पुष्टि आलाधिकारियों ने की है।

राजनीतिक गलियारों में मची खलबली

लॉकडाउन में कांग्रेस के चर्चित नेता व उद्योगपति के खिलाफ अपराध दर्ज होने से जिले की राजनीतिक माहौल में गरमाहट आ गई है । वही कुछ लोग इस पुलिसिया कार्रवाई से जागरूकता व कोरोना से बचने लाक डाउन की महत्ता को समझने की बात कह रहे है।

लॉकडाउन का उल्लंघन किए जाने पर मुरली अग्रवाल और उसके ड्राइवर संजय सिदार पर माहमारी अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। मामले में धारा 188, 34 और महामारी एक्ट तीन के तहत विवेचना की जाएगी।

पीताम्बर पटेल, एसडीओपी खरसिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस