रायगढ़। पारिवारिक कार्य से परेशान 25 वर्षीय युवक है घर के आंगन में खुद पर मिट्टी तेल उड़ेलकर का आत्मदाह का प्रयास किया था। जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया था जिसका इलाज मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा था,लेकिन जीवन और मौत से संघर्ष करते हुए 9 दिन बाद उसकी सांसो की डोर थम गई।

मिली जानकारी के मुताबिक रोशन पंकज पिता सोनू राम उम्र 25 वर्ष ग्राम रेडा थाना सारंगढ का रहने वाला है। मृतक के पिता ने बताया कि रोशन रोजी मजदूरी का कार्य करता था बीते कुछ वर्षों में परिवारिक कार्य के सिलसिले में रोशन ने लगभग लाख रुपए के आसपास विभिन्न लोगों से कर्ज के रूप में रकम लिया था।कामकाज बेहतर तरीके से नहीं चलने पर उसकी आर्थिक स्थिति बद से बदतर हो गई थी।

लोगो द्वारा बारंबार उधार में देगा रकम वापस करने की मांग उससे की जा रही थी जिससे वह व्यथित था। इन सभी के बीच 31 मार्च शाम करीब 4 बजे के आसपास रोशन ने घर के आंगन में स्वयं पर मिट्टी तेल उड;ेल कर आग के हवाले कर दिया।

जिससे वह बुरी तरह झुलस गया आनन-फानन में आवाज सुनकर सारंगढ; फिर अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसकी स्थिति को देखते हुए रायगढ; मेडिकल कालेज अस्पताल में विफल कर दिया जहां जिंदगी और मौत से जूझते हुए 8 अप्रेल दोपहर लगभग डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई।

शादी समारोह से लौट रहा युवक गड्ढे में गिरकर हुई मौत

रायगढ़। पारिवारिक शादी समारोह से गुड़ गहन से रात्रि में बाइक से लौट रहा युवक रोड मोड़ में अनियंत्रित होकर गिर गया,जिससे उसकी मौत हो गई। सड़क दुर्घटना की भनक तड़के सुबह राहगीरों को लगने पर पुलिस व परिजनों को दिए जिस पर मौके पर जूटमिल पुलिस आकर शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा और मर्ग कायम कर कानूनी कार्रवाई को पूरा किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक दीपक यादव पिता सुशील यादव उम्र 24 तेतला का रहने वाला है। दीपक यादव पेशे से रोजी मजदूरी का कार्य करता है। मृतक दीपक 8 अप्रेल को अपने व परिवार शादी में शामिल होने जूटमिल थाना क्षेत्र ग्राम गुड़गहन आया था इस बीच रात्रि लगभग शादी निपटने के बाद अपने टीवीएस स्टार मोटरसाइकिल सीजी 13 यूएफ 2689 से घर जा रहा था, लेकिन रात्रि में मोटरसाइकिल की गति अधिक थी और वह गुडगहन मार्ग के नाला के पास मोड़ में बेकाबू हो गया और चालक दीपक मोटरसाइकिल ओर नियंत्रण नही कर पाया।

जिस पर रोड किनारे लगभग 10 फीट खाई में गिर गया जिसके उपर उसका बाइक लदा हुआ था। तंबो ता खाई में गिरने पर मोटरसाइकिल उसके ऊपर लदने से उसकी मौत हो गई फिलहाल जूटमिल पुलिस कानूनी कार्रवाई के उपरांत शव को दाह संस्कार के परिजनों के सुपुर्द किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags