रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी रायपुर के डूमरतराई स्थित मिंटू पब्लिक स्कूल के पास अनाज करोबारी नरेंद्र खेत्रपाल से 50 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस को पुख्ता क्लू मिले हैं। अनाज कारोबारी की एक्टिवा से पैसे के साथ लुटेरे बैग में रखी पासबुक और एटीएम कार्ड भी लेकर गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद सेजबहार के पास नाले में 16 पास बुक मिली। वहीं लुटेरे लालच के चक्कर में पुलिस के रडार में आ गए। लेकिन शातिर बदमाश पुलिस की पहुंच से दूर हैं। एटीएम कार्ड से 40 हजार रुपये निकाले गए। वारदात को अंजाम देने के कुछ घंटे बाद पैसे निकाले गए। चार बार में 40 हजार रुपये निकले गए हैं।

एटीएम का सीसीटीवी फुटेज मिला :

पुलिस एटीएम के सीसीटीवी के आधार उसकी तलाश में जुटी है। हालांकि पुलिस ने आरोपितों के हुलिए की पहचान कर ली है। पुराने बदमाशों और मुखबिर के सहारे आरोपितों तक पहुंचने में जुटी है।

कमलविहार और सेजबहार में पुलिस का डेरा:

मिली जानकारी के अनुसार तीन गाड़ी में नौ लुटेरे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद

यह है मामला:

सोमवार की रात नौ बजे दिनभर का कलेक्शन करके एक्टिवा से घर जा रहे अनाज कारोबारी नरेंद्र खेतपाल (59) पर राड से हमला करके नौ बदमाशों ने 50 लाख रुपये लूट लिए थे। यह वारदात देवपुरी में सरेराह हुई थी। तीन बाइक में आए नौ बदमाशों के हमले में घायल नरेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर तत्काल वरिष्ठ पुलिस अफसरों ने मौके पर पहुंचकर नाकेबंदी कर दी थी। नरेंद्र का देवपुरी डूमरतराई में आफिस है। वह रात में पैसे लेकर अपने घर टैगोर नगर के लिए निकले थे। इसी दौरान रास्ते में लूट का शिकार हो गए।

दोनों एटीएम कार्ड का लिखा था पिन: मिली जानकारी के अनुसार कारोबारी के एटीएम कार्ड भी लुटेरे ले गए थे। फरवरी के एटीएम कार्ड में पासवर्ड लिखा हुआ था। जिससे लुटेरों ने आसानी से चार बार में को 40 हजार निकाल लिए।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close