Coronavirus Update Chhattisgarh : रायपुर। राजधानी में एक आइएएस अधिकारी समेत छत्तीसगढ में पिछले 24 घंटे के दौरान कुल 477 नए संक्रमितों की पहचान की गई है। जबकि तीन की मौत और 208 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि आइएएस अधिकारी रायपुर में सहायक कलेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। वहीं एक दिन पूर्व पॉजिटिव मिले आइएएस अधिकारी के देवेंद्र नगर ऑफिसर कॉलोनी में निवासरत परिवार के सदस्य भी पॉजिटिव मिले हैं।

प्रदेश में सर्वाधिक 219 केस राजधानी में जबकि दूसरे नंबर पर रायगढ़ में 58 संक्रमित पाए गए। इधर मध्यप्रदेश के मंडला जिले से 58 वर्षीय मरीज का उच्च रक्तचाप और सांस लेने में दिक्कत की वजह से रामकृष्ण केयर अस्पताल में इलाज चल रहा था। आइसोलेशन वार्ड में इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। वहीं मोपका बिलासपुर निवासी 38 वर्षीय महिला भी स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद बिलासपुर के अस्पताल और भिलाई जिला दुर्ग निवासी 57 वर्षीय मरीज का सांस में दिक्कत की वजह से एम्स में इलाज चल रहा था। दोनों कोरोना मरीजों की मौत अस्पताल में ही हो गई।

बता दें कि राज्य में अब तक कुल 12625 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 3509 लोगों का अभी राज्य के विभिन्न कोविड अस्पतालों में उपचार चल रहा है, जबकि 9017 लोगों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अब तक इस बीमारी से 99 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी रायपुर में हालात सबसे ज्यादा चिंताजनक हैं। यहां 4307 लोग इस संक्रामक बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। रायपुर में सर्वाधिक 34 कोरोना संक्रमितों की अब तक मौत हुई है।

प्रदेश में संक्रमितों की स्थिति

नए - 477

सक्रिय - 3509

स्वस्थ - 9017

कुल - 12625

मौत - 99

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020