बिलासपुर। मध्यप्रदेश सागर की एक फैक्ट्री के गल्ले से रकम चोरी कर भागे कर्मचारी को बिलासपुर रेलवे स्टेशन में कटनी मेमू ट्रेन से गिरफ्तार किया गया है। जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार किया। रेलवे पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 15 सितंबर की देर रात सागर के मक्रोनिया क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में युवक ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

गुरुवार की रात मक्रोनिया थाने की टीआई ने जीआरपी डीआई को घटना की सूचना देने के साथ आरोपित की फोटो भी भेजी। इस पर रेलवे की दोनों सुरक्षा टीम प्लेटफार्म पांच में तैनात हो गई। ट्रेन से उतरते ही युवक को पकड़ लिया गया। इसके बाद थाने लाकर पूछताछ की गई। तलाशी लेने पर उसके पास से 94 हजार 360 रुपये नकद बरामद हुए। मामले में उसके दो अन्य साथियों के शामिल होने की सूचना है, लेकिन वह अभी फरार हैं।

आरोपित को लेने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस

आरोपित को नकद के साथ पकड़ते ही जीआरपी डीआई आरके बोर्झा ने मक्रोनिया टीआई उपमा सिंह को सूचना दी। जानकारी मिलते ही वहां से तीन सदस्यीय टीम को रवाना किया गया। टीम आज सुबह बिलासपुर जीआरपी थाने पहुंची। नकद समेत आरोपित को सुपुर्द करने के लिए कागजी प्रक्रिया चल रही है।