रायपुर। Accident News रायपुर से सिरडी जा रहे कार सवार चार व्यापारी रविवार तड़के अमरावती के आगे नागपुर-मुंबई समृद्धि हाईवे पर हादसे के शिकार हो गए। इस हादसे में मौके पर ही एक व्यापारी की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। मृतक दिनेश पंजवानी(37) पंजवानी हाइट, सांईनगर, देवेंद्रनगर के रहने वाले थे। देर रात को व्यापारी का शव रायपुर पहुंचा। सोमवार को देवेंद्रनगर मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को रायपुर से कार में सिरडी सांई दर्शन के लिए चार व्यापारी निकले थे। रविवार तड़के तीन से चार बजे के बीच नागपुर-मुंबई समृद्धि हाईवे पर धमनगांव रेलवे तालुक के तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र से गुजरते समय चैनल नंबर 123 से 100 मीटर की दूरी पर कार अनियंत्रित होकर सड़क सुरक्षा बैरियर से टकरा गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दिनेश पंजवानी (37) की मौत हो गई,जबकि विकास रमेश कुमार तारवानी (30), मनीष अशोक कुमार पिंजानी (36) और प्रदीप बगलमल चंदाने(45) घायल हो गए। तीनों घायल रायपुर के रहने वाले है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। तालेगांव डैश के थानेदार हेमंत चौधरी ने तीनों घायलों को अस्पताल भिजवाकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए धामनगांव रेलवे के ग्रामीण अस्पताल भिजवाया। हादसे की तालेगांव दशासर पुलिस जांच कर रही है।

स्वजन लेकर आए शव

हादसे की जानकारी मिलते ही रायपुर से दिनेश के स्वजन,रिश्तेदार घटना स्थल के लिए रवाना हुए। देर रात को दिनेश के शव को रायपुर लेकर पहुंचे। फिलहाल तीनों घायलो की स्थिति बेहतर है और वे भी रायपुर आ गए है।

लगातार हो रहे हादसे

नागपुर-मुंबई समृद्धि हाईवे का एक ड्रीम प्रोजेक्ट के रूप में बड़ी धूमधाम से पिछले दिनों उद्घाटन किया गया था। कुछ दिनों में यह मौत का हाईवे बन गया है।हाईवे पर हादसों का सिलसिला शुरू हो गया है।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close