रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम में आरोपित नितिन बैस कट्टे के साथ वीडियो डालकर दहशत फैला रहा था। वीडियो पुलिस तक पहुंचने के बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया। तेलीबांधा थाना पुलिस ने आरोपित को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। आरोपित पूर्व में भी जेल जा चुका है। वहीं हाल ही में राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में गोलीकांड के आरोपितों का साथी भी है। आरोपित को श्याम नगर से पकड़ कर उसके कब्जे से एक नग देसी कट्टा जब्त किया गया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि उसके पास ये कट्टा कहां से आया?

अपराध के जानकारों का कहना है कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के लिए अवैध हथियार एक तरह से फैशन बन गया है। राजधानी में इन्हें कहां से ऐसे घातक हथियार मिल रहे हैं, पुलिस को यह देखने की आवश्यकता है। राज्य की सीमाओं से भी अवैध हथियारों की आवक हो रही है। झारखंड और महाराष्ट्र की ओर से सप्लाई अधिक हो रही है।

मामूली बात को लेकर चाकू और छड़ से मारपीट करने वाले तीन गिरफ्तार

मामूली बात पर विवाद पर चाकू और लोहे की छड़ से हमला करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोमनाथ सोनी, डाक्टर बघेल, अनिल दुबे को पुलिस ने पकड़ा है। पंडरी थाने में प्रार्थी जीतेंद्र धीवर ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

प्रार्थी मोवा स्थित शराब दुकान में शराब खरीदने गया था। शराब खरीदते समय प्रार्थी का पैर एक अज्ञात व्यक्ति को लग गया जिस पर अज्ञात व्यक्ति प्रार्थी को गाली देने लगा प्रार्थी द्वारा भीड़ में पैर लग गया जानबूझ कर नहीं किया हूं कहकर प्रार्थी वहां से चला गया। प्रार्थी शराब खरीद कर बाहर निकला तो उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close