रायपुर। आजाद चौक थाना क्षेत्र में लिफ्ट लेने के बहाने अज्ञात युवक दोपहिया वाहन लेकर फरार हो गया। फरार आरोपित के सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसके आधार पर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। घटना 26 अगस्त की है।

पुलिस के मुताबिक 26 अगस्त की शाम चार बजे बढ़ईपारा निवासी हेमचंद साहू का बेटा हर्ष कुमार साहू स्कूटी से सामान लेने गया था। शाम पांच बजे घर आकर बताया कि गिरी चौक मोमिनपारा में एक अज्ञात युवक ने लिफ्ट मांगी। स्कूटी में बैठने के बाद उसने आरा मिल गली बढ़ईपारा के पास उसने स्कूटी चलाने की जिद पकड़ ली। चलाने देने पर वह आगे जाकर दुकान से हर्ष को दुकान से सामान लाने भेजकर एक्टिवा लेकर फरार हो गया। आरोपित की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

---------

आरक्षक निलंबित

रायपुर।

बिना नंबर की बाइक चलाने वाले ट्रैफिक आरक्षक मनीष कुमार के खिलाफ बदसलूकी करने की शिकायत मिलने पर एसएसपी आरिफ शेख ने उसे निलंबित कर दिया।

----

93 आरक्षकों का तबादला

रायपुर।

राजधानी समेत जिले के 93 आरक्षकों का तबादला आदेश रविवार को एसएसपी ने जारी किया है। इन आरक्षकों को दूसरे थाने में पदस्थ किया गया है। ज्यादातर आरक्षकों को पुलिस लाइन से हटाकर थाने में भेजा गया है। पिछले दिनों कुछ थाना प्रभारियों, एसआइ, एएसआइ समेत आरक्षकों का तबादले का किया गया था।

----

ढाबा में युवकों का हंगामा, वेटर से मारपीट

रायपुर।

टिकरापारा थाना इलाके के देवपुरी में एक ढाबा में युवकों ने जमकर उत्पात मचाकर वेटर से मारपीट की। आरोपित ढाबा मालिक से विवाद करने पहुंचे थे। शिकायत पर पुलिस ने अपराध कायम किया है।

पुलिस के मुताबिक मूलतः पश्चिम बंगाल निवासी वेटर टोटन सरदार ने थाने में शिकायत की है। टोटन ने पुलिस को बताया कि वह द ढाबा में वेटर का काम करता है। शनिवार रात आरोपित गोपाल जोशी और उसके साथी हंगामा कर रहे थे। वे ढ़ाबा मालिक समीर पांडेय से हुए पुराने विवाद को लेकर उसकी पिटाई करने पहुंचे थे। गाली-गलौज व हंगामा करने से टोटन ने मना किया तो आरोपितों ने उसकी पिटाई कर ढाबा में आग लगाने की धमकी दी और फरार हो गए। शिकायत पर पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध कायम कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket