रायपुर। राजधानी में प्यार, धोखा और ब्लैकमेलिंग की घटनाएं लगातार सामने आने लगी हैं। प्रेम की आड़ में शारीरिक शोषण तो कभी धोखा देकर किसी दूसरे से शादी कर लेने जैसे मामले आए दिन देखने को मिल रहे हैं। कहते हैं प्यार उम्र, जगह और वक्त नहीं देखता है। ऐसा ही एक मामला राजधानी के टिकरापारा थाना इलाके में सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले नाबालिक को प्यार की जाल में फंसाया और फिर किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जिस लड़की को धोखा मिला है, वह लड़की नाबालिग है।

दरअसल, राजधानी रायपुर में नाबालिग प्रेमिका को धोखा मिला तो उसने अपने धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी। मामला टिकरापारा थाना इलाके का है, जहां नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका प्रेमी आरोपित दुर्गेश साहू उम्र 24 वर्ष ने नाबालिग पीड़िता को शादी करने का वादा किया था। साथ ही शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। इसके बाद आरोपित दुर्गेश ने उसे बिना बताए किसी अन्य लड़की से शादी रचा ली।

वहीं जब उस नाबालिग लड़की को प्रेमी की किसी दूसरी लड़की से शादी करने की जानकारी मिली तो, तत्काल नाबालिक प्रेमिका ने पुलिस में उसकी शिकायत की और बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपित दुर्गेश को गिरफ़्तार किया। फिलहाल टिकरापारा थाना पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित से पुछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close