रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Confirmed Berths In Train: रेलवे प्रशासन द्वारा यात्रियों की बेहतर सुविधा व अधिकाधिक यात्रियों को कंफर्म बर्थ उपलब्ध करने के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने वाली स्पेशल गाड़ियों में एक-एक अतिरिक्त कोच की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इस सुविधा की उपलब्धता से इस गाड़ी में यात्रा करने वाले अधिकाधिक यात्री लाभान्वित होंगे।

इन गाड़ियों में अतिरिक्त कोच की सुविधा

- दुर्ग-ऊधमपुर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 29 सितंबर एवं 06 अक्टूबर 2021 को तथा ऊधमपुर से 30 सितम्बर एवं 07 अक्टूबर 2021 को उपलब्ध रहेगी।

- दुर्ग-कानपुर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त एसी द्वितीय श्रेणी कोच की सुविधा दुर्ग से 14 सितंबर को तथा कानपुर से 15 सितंबर को उपलब्ध रहेगी।

- दुर्ग-अजमेर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 03 अक्टूबर 2021 को तथा अजमेर से 04 अक्टूबर 2021 को उपलब्ध रहेगी।

- कोरबा-कोचुवेली-कोरबा स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा कोरबा से 15 व 18 सितंबर को तथा कोचुवेली से 20 व 23 सितंबर को उपलब्ध रहेगी।

- दुर्ग-छपरा स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 14 सितम्बर 2021 को दी जा रही हैं।

14 सितंबर को पुरी-दुर्ग-पुरी स्पेशल रद्द रहेगी

ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत आने वाले अंगुल तालचेर रोड़ स्टेशन के बीच माल गाड़ी पटरी से उतर गई। इस कारण 14 सितंबर को पुरी से छूटने वाली पुरी-दुर्ग स्पेशल एवं 14 सितंबर को दुर्ग से छूटने वाली दुर्ग-पुरी स्पेशल रद्द रहेगी। वहीं, दूसरी तरफ 13 सितंबर को पुरी से रवाना हुई गाड़ी पुरी-अजमेर स्पेशल ट्रेन को परिवर्तित मार्ग खुर्दा रोड- विजयनगरम-सिंगापुरम रोड-टिटलागढ़ होकर रवाना की जाएगी।

Posted By: Shashank.bajpai

NaiDunia Local
NaiDunia Local