रायपुर। Chhattisgarh Political News : छत्तीसगढ़ में किसानों के मुद्दे को लेकर सड़क पर लड़ा.ई लड़ने के बाद अब भाजपा नेता इंटरनेट मीडिया पर सक्रिय हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डा.. रमन सिंह ने आंदोलन की तस्वीर के साथ राज्य सरकार को निशाने पर लिया है।

रमन के ट्वीट पर कांग्रेस नेताओं ने पलटवार करके उनके 15 साल के कार्यकाल की याद दिलाई है। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने ट्वीट किया-नूर की एक किरण जुल्मत पर भारी होगी, रात इनकी ही सही, सुबह हमारी ही होगी। किसानों से किए गए हर विश्वासघात का जवाब कांग्रेस सरकार से अन्न्दाता ही लेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुन लें! किसानों से किए गए वादे पूरे नहीं हुए तो यह लड़ाई और तेज होगी। आरंभ है, प्रचंड है। इसके जवाब में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ट्वीट किया-न रात हमारी है, न सुबह तुम्हारी होगी, यह दौर जनता का है, अब जनता की ही बारी होगी।

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, अन्न्दाता की ताकत देखिए! जो कल तक किसानों की जमीनें छीन लेते थे, जो किसानों को आत्महत्या पर विवश कर देते थे, जिनकी वजह से किसानों ने एक काला दौर देखा। आज ढोंग ही सही सड़क पर किसानों का नाम लेकर उतरने को मजबूर तो हुए।

वक्त बहुत बलवान है रमन सिंह। कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा, रात गुजरते शायद थोड़ा. वक्त लगे, सच्चाई और ईमानदारी से लड़ो, वक्त है अभी सुबह आने में? रमन को 15 सालों में कभी किसानों की तरह लाल गमछे में प्रदेश के किसानों नहीं देखा। इस बदलाव के प्रमुख हकदार सीएम भूपेश को बहुत बहुत बधाई।

भूपेश है तो भरोसा है। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने सवाल किया, इस आंदोलन में किसान कितने हैं और किराए के लोग कितने? युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने कहा, 15 साल बाद मिर्ची सेठ को किसानों की याद आयी। ये गमछा भी पहली बार पहना होगा डा. साहब ने।

रूबी तिवारी ने कहा, महोदय को 15 साल बाद याद आई किसानो की, देखो-देखो। मनीष शर्मा ने कहा, छत्तीसगढ़ का एक भी किसान आप के साथ नहीं है, क्योंकि 15 साल आप ने किसानों का ठगने का काम लिया है। भाजपा और आप किस मुंह से किसानों की बात कर रहे हो, शर्म आनी चाहिए।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close