रायपुर। Raipur News: डीजे की धुन पर नाचने के दौरान मारपीट और चाकू से हमला करने के तीन आरोपितों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक नाबालिग है। आमिर हुसैन और गौरव हेपट के खिलाफ मारपीट सहित आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम कर कार्रवाई की गई।

कोतवाली थाने में दानिश ने रिपोर्ट दर्ज कराई। 22 नवंबर की रात आठ बजे बंजारी वाले बाबा दरगाह के उर्स में मोहल्ले के लोगों के साथ चादर चढ़ाने के लिए डीजे बजाते हुए जा रहे थे। इसी दौरान बैजनाथपारा स्थित अमृततुल्य चाय, रायपुर बेकरी के पास पहुंचे थे, तभी बैजनाथपारा निवासी अम्मू, गौरव एवं उसके साथियों ने डीजे रोककर खुद भी नाचने की बाद करने लगे।

रात ज्यादा होने पर ऐसा करने से मना किया गया। इस पर उक्त व्यक्तियों ने प्रार्थी और उसके साथियों से गाली-गलौज कर हाथ-मुक्के से मारपीट की। वहीं अपने पास रखे चाकू से प्रार्थी और उसके मामा के शरीर पर वार कर चोट पहुंचाकर फरार हो गए। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपितों की तलाश शुरू की।

टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त आरोपितों के छिपने के हर संभावित स्थनों पर लगातार रेड कार्रवाई करते हुए प्रकरण में संलिप्त बैजनाथ पारा निवासी आमिर हुसैन, गौरव हेपट और विधि के साथ संघर्षरत एक बालक को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त जब्त किया गया।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close