रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। समता कालोनी के एसएम शाप के डायरेक्टरों के खिलाफ एक और नया प्रकरण आजाद चौक थाने में दर्ज किया गया है। कारोबारी की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ एक करोड़ 56 लाख 70 हजार 476 रुपये की धोखाधड़ी करने का अपराध दर्ज किया गया है।

इससे पहले भी करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। इसमें एक आरोपित को नागपुर से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं मुख्य आरोपित स्पप्निल मित्तल के साथ अन्य आरोपित फरार हैं।

समता कालोनी निवासी कारोबारी सतीश कुमार मित्तल ने आजाद चौक में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कारोबारी का भैसथान में मित्तल स्टील्स के नाम से आफिस है। 11 अप्रैल से 18 मई के बीच उसने एक करोड़ 56 लाख 70 हजार 476 रुपये का सरिया बेचा। आरोपितों ने आरटीजीएस के माध्यम से 14 लाख 49 हजार 165 रुपये आरटीजीएस के माध्यम से दिए।

बचे हुए पैसे बाद में देने की बात कही। एसएम शाप के डायरेक्टरों ने तय समय पर पैसा नहीं दिया। एसएम शाप के डायरेक्टर स्वप्निल ने पीड़ित कारोबारी को बताया कि उसने नागपुर के व्यापारी संताष साहू और उसकी फर्म को लोहा दिया, लेकिन कारोबारियों ने भुगतान नहीं किया। पुलिस ने पहले ही संतोष साहू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एफआइआर दर्ज होने के बाद डायरेक्टर फरार हो गया।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close