रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। पुलिस ने चींटियां पालने के विवाद को गंभीरता से लिया है। चींटियों को पालने वाले को दो दिन में इन्हें हटाने के लिए कहा गया है। यदि वह इन्हें नहीं हटाता तो पुलिस सीमेंट व ईंट से बने टैंक को तोड़ देगी।

राजातालाब निवासी जाहिदा बेगम ने शिकायत की थी कि उसके पड़ोसी जुम्मन खान ने चींटियां पाल रखी हैं। चीटियां उनके घर में घुस रही हैं। चींटियों को हटाने के लिए कहने पर पड़ोसी विवाद करता है। जुम्मन खान का घर गली के अंतिम छोर पर है। उसने अपने घर से करीब दस मीटर आगे जाहिदा के घर के सामने गली के किनारे सीमेंट व ईंट को जोड़कर एक छोटा सा बेलनाकार टैंक बना रखा है। इसमें वह नियमित रूप से शक्कर डालता रहता है।

पहले खाली था प्लाट, इस कारण से नहीं किया विरोध

जिस स्थान पर टैंक बनाकर चींटियों को पाला गया है, वहां आसपास खाली प्लाट था। इस कारण कोई विरोध नहीं कर रहा था। अब जाहिदा का घर उसी खाली प्लाट के सामने बन रहा है। अब वहां चींटियां प्रवेश कर रही हैं। आए दिन विवाद की स्थिति बन रही है।

सिविल लाइन के सीएसपी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने कहा, जुम्मन को टैंक हटाने के लिए समय दिया गया है। किसी भी तरह का विवाद न हो इस बात की समझाइश दी गई है। नहीं हटाया तो पुलिस कार्रवाई कर हटाएगी।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close