रायपुर। Sarva Dharma Prarthana: नईदुनिया जागरण समूह द्वारा 14 जून को एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इसमें कोरोना से जंग हार चुके मृतकों की आत्मा की शांति और जो लोग कोरोना से जूझ रहे हैं, वे जल्दी ठीक हो सकें, इसके लिए सुबह 11 बजे दो मिनट का मौन रखने का आह्वान किया गया है। लोग अपने ऑफिस, घर या सड़क पर जहां भी हों, वहां सुबह 11 बजे दो मिनट के लिए रुक जाएं और मृतकों की आत्मा की शांति के लिए कामना करें। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, सहित कई जिलों के प्रशासनिक अधिकारी अपील कर चुके हैं। उनके वीडियो नई दुनिया के ट्विटर हैंडल पर मौजूद हैं।

इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष रायपुर नगर निगम मीनल चौबे ने कहा कि आयोजित श्रद्धांजि सभा में कोरोना से दिवंगत लोगों के लिए 14 जून की सुबह 11 बजे दो मिनट का मौन रखा जाएगा। इस कार्यक्रम में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करती हूं। साथ कोरोना से दिवंगत लोगों के परिवार के प्रति ईश्वर से प्रार्थना करती हूं। दैनिक जागरण नईदुनिया परिवार को बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं।

वहीं, बिरगांव नगर निगम आयुक्त श्रीकांत वर्मा ने कहा कि दैनिक जागरण नई दुनिया परिवार की तरफ से कोरोना से दिवंगत लोगों के लिए 14 जून की सुबह 11 बजे दो मिनट के लिए मौन व्रत रखा गया है। कोरोना काल में संक्रमित हुए लोग इस दौरान जिनकी मृत्यु हुई इससे उनके परिवार को जो पीड़ा हुई है। एेसे लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं। नईदुनिया के इस कार्यक्रम का समर्थन करता हूं।

रायपुर ग्रामीण विधायक प्रतिनिधि इकराम अहमद ने कहा कोरोना काल में अपनी जान गंवाने वालों के लिए दैनिक जागरण नईदुनिया की तरफ से 14 जनवरी को दो मिनट के लिए मौन व्रत कार्यक्रम रखा गया है। इसके साथ ही कोरोना से जो लड़ाई लड़ रहे और कोरोना वारियर के हौंसला अफजाई के लिए कार्य का आयोजन किया जा रहा है। नईदुनिया के इस मुहिम को समर्थन देता हूं।

सभापति रायपुर नगर निगम प्रमोद दुबे ने कहा नईदुनिया दैनिक जागरण समहू द्वारा 14 जून की सुबह 11 बजे शोक संवेदना कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम राजधानी वासी शामिल हों। यह कार्यक्रम उन परिवारों के लिए जिन्होंने अपनों को खोया है। इसके साथ ही जो कोरोना काल में जो चट्टान की तरह लोगों की सेवा कर रहे है उनका हौसला बढ़ाने के लिए इसका आयोजन किया जा रहा है। मैं इस कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूं, आप लोग भी शामिल होइए।

Posted By: Shashank.bajpai

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags