रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

एशियन टेनिस फेडरेशन एवं ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वावधान में छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ द्वारा सोमवार 11 नवंबर से एशियान अंडर 14 रैंकिंग टेनिस चैंपियनशिप शुरू हो रही है। वीआइपी क्लब शंकर नगर में हो रही यह स्पर्धा 17 नवंबर तक चलेगी। इसके मेन ड्रा के साइन इन रविवार 10 नवंबर को शाम चार बजे से छह बजे के बीच वीआइपी क्लब में होंगे। ब्वायज क्वालीफाइंग का मैच रविवार दोपहर एक बजे खेला जाएगा।

00000000

अंतरमहाविद्यालयीन कबड्डी में आज सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले

रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

अंतरमहाविद्यालयीन कबड्डी प्रतियोगिता शनिवार नौ नवंबर से शुरू हुई। इसका उद्घाटन डॉ. मनोज मिश्रा ने किया। पहले दिन खेले गए मुकाबले में शासकीय महाविद्यालय अभनपुर ने शासकीय महाविद्यालय देवेन्द्र नगर को 14-13 से, यूटीडी रायपुर ने विप्र महाविद्यालय को 22-18 से और शासकीय दु.ब. महिला महाविद्यालय रायपुर ने शासकीय नवीन कन्या महाविद्यालय रायपुर को 15-10 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। रविवार को छत्तीसगढ़ महाविद्यालय और अभनपुर के बीच पहला सेमीफाइनल होगा। साथ ही दु.ब. महाविद्यालय और यूटीडी के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा। इसके बाद फाइनल मुकाबला होगा और फाइनल मैच के आधार पर रायपुर सेक्टर की टीम का चयन होगा।

------

नेताजी सुभाष महाविद्यालय में हुई अंतरमहाविद्यालयीन रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता

रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के अंतर्गत अंतरमहाविद्यलयीन रोड साइकिलिंग प्रतियोगिता का आयोजन अभनपुर स्थित नेताजी सुभाष महाविद्यालय में हुआ। प्रतियोगिता में 10 महाविद्यालयों के खिलाड़ियों ने भाग लिया। पुरुष वर्ग में प्रथम दीपक कुमार, द्वितीय जयराम, तृतीय हीरालाल रहे। महिला वर्ग में प्रथम ममता सिन्हा, द्वितीय मनीषा महिलांग, तृतीय प्रतीक्षा विश्वकर्मा रही। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में जनपद अध्यक्ष खेमराज कोसले, डॉ. आरएन मिश्रा मौजूद थे।

Posted By: Nai Dunia News Network