बिलासपुर। अशोक नगर स्थित एक बैंक शाखा में रविवार की रात करीब छह लाख 77 हजार रुपये की चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल बैंक का एक अधिकारी ही मामले में आरोपित निकला। उसने देर रात बैंक का ताला तोड़कर रकम चोरी की थी।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि अशोक नगर स्थित स्मॉल फायनेंस स्कीम शाखा के मैनेजर ने सोमवार की सुबह बैंक में चोरी की घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। घटना की जांच के लिए पुलिस टीम बैंक शाखा पहुंची और वहां सीसीटीवी फूटेज चेक किए गए।

इसमें एक संदिग्ध व्यक्ति चेहरे पर नकाब बांधे हुए दिखाई दिया। जांच के लिए गई पुलिस टीम को बैंक के ही कुछ कर्मचारियों पर घटना को लेकर शक हुआ। कुछ कर्मचारियों से अलग-अलग पूछताछ की गई जिसमें एक बैंक अधिकारी गोलमोल जवाब देने लगा।

जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी का नाम उपेश श्रीवास्तव बताया गया है जो बैंक में एरिया हेड के पद पर कार्यरत है। वह मूल रूप से रतनपुर का रहने वाला है और बिलासपुर में एक लॉज में पिछले कुछ दिनों से रह रहा था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।