भिलाई ( नईदुनिया प्रतिनिधि)। छावनी थाने में पदस्थ एएसआई ने लॉज के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक दुर्ग निवासी एएसआई फारुख शेख ( 50 वर्ष ) को दो दिन पहले ही छावनी थाने से लाइन अटैच किया गया था। छावनी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। मौके से सुसाइडल नोट बरामद होने की चर्चा है।

छावनी थाना इलाके में न्यू वसंत टाकीज के पास स्थित सुविधा लाज में एएसआई फारुख शेख की फांसी पर झूलती लाश मिली। बीते रात को वे लाज में ठहरने आए थे। शनिवार दोपहर तक जब वे कमरे से बाहर नहीं निकले तो लाज के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।

सीएसपी कौशलेंद्र पटेल और टीआई विशाल सोम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो आवाज लगाई। अंदर कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर दरवाजा थोड़ा गया। बताया जा रहा है कि बीते आठ मई को मदर्स डे के दिन दुर्ग के न्यू पुलिस लाइन में रात साढ़े 9 बजे के आसपास एक कार दो अलग अलग मोटर साइकिल को ठोकर मारकर भाग निकली थी।

इस घटना में आकाश तांडी उर्फ हैप्पी ( 24 ) की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन युवक घायल हुए थे। चर्चा है कि इस दुर्घटना की जिम्मेदार वैगनआर कार को एएसआई फारुख शेख चला रहे थे। माना जा रहा है इस घटना के बाद डिप्रेशन के चलते उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया। दो दिन पहले ही एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने फारुख शेख को लाइन अटैच कर दिया। वे साल भर के करीब से छावनी थाने में पदस्थ थे।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close