रायपुर,राज्य ब्यूरो। Bhupesh Sarkar: छत्तीसगढ़ में चुनावी मोड पर आ चुकी कांग्रेस अब अपनी सरकार की ब्रांडिंग में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। जहां एक ओर संगठन के लोगों द्वारा जमीनी स्तर पर उतर सरकार के कामकाज को जन-जन तक पहुंचाने का रोड तैयार किया गया है। वहीं दूसरी तरफ सरकार की ब्रांडिंग में इंटरनेट मीडिया का भी अधिक से अधिक उपयोग करने का निर्णय लिया गया है।

प्रदेश कांग्रेस आइटी सेल के चेयरमेन जयवर्धन बिस्सा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का ऐसा माध्यम है, जिसके जरिये कम धन व समय में अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जा सकती है। वैसे भी अब गांव-गांव तक मोबाइल और इंटरनेट सुविधा पहुंच चुकी है। अभी कोरोना संक्रगमण काल में जनता या लोगों तक अपनी बात पहुंचाने या राज्य सरकार की ब्रांडिंग के लिए इंटरनेट मीडिया ही उपयुक्त और सुरक्षित माध्यम है।

इधर-मरकाम का 29 को पूरा हो रहा दो साल का कार्यकाल, कांग्रेस करेगी पांच आयोजन

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के कार्यकाल का दो वर्ष 29 जून को पूरा हो रहा है। इस अवसर पर कांग्रेस पांच कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं जिला कांग्रेस कमेटियों के द्वारा प्रदेश एवं जिला मुख्यालयों में वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिनंदन समारोह होगा।

नगर और ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा शहरी क्षेत्रों में स्थित अस्पतालों में श्रमदान किया जाएगा। ब्लाक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के गोठानों में श्रमदान किया जाएगा। प्रदेश युवा कांग्रेस के तत्वाधान में प्रदेश के समस्त जिलों में नवीन-निर्माणाधीन राजीव भवन में श्रमदान होगा। प्रदेश महिला कांग्रेस द्वारा जिला मुख्यालयों में पौधा वितरण एवं पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। प्रदेश एनएसयूआई द्वारा छात्र-छात्राओं के बीच कांग्रेस के इतिहास और आधुनिक भारत के निर्माण में योगदान पर परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन होगा।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags