रायपुर। Bike Thief Arrest: प्रदेश की राजधानी में मोटर साइकिल चोरी करने वाले को पुलिस ने धर दबोचा है। छह मई को वाहन चोरी करने वाले पकड़े गए हैं। बाइक चोरी करने वाले तीन आरेापितों में से एक अब भी फरार है। पुलिस पूछताछ में कई और मामले खुल सकते हैं।

यशवंत देवांगन ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह डूमरतराई सब्जी मंडी मोटर साइक‍िल पैशन प्रो क्रमांक सीजी 04 एनबी 4739 में सब्जी खरीदने सुबह गया था। सब्जी खरीदने के बाद मोटर सायकल के पीछे एवं सामने में सब्जी रखकर वापस बीरगांव जाते समय लालपुर होण्डा शो रूम के सामने मेन रोड पर लघुशंका करने रूका था। मोटर सायकल में चाबी लगी थी। इसी दौरान देवपुरी की तरफ से तीन अज्ञात व्यक्ति एक्टीवा वाहन से आये व दो व्यक्ति नीचे उतर कर प्रार्थी के मोटर साइकिल लेकर भाग गए।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में साइबर सेल की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपितों की पतासाजी प्रारंभ किया गया। टीम द्वारा घटना स्थल व उसके आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज को खंगालने के साथ ही अज्ञात आरोपितों की पतासाजी के संबंध में मुखबीर भी लगाए गए। इसी दौरान टीम को अज्ञात आरोपितों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम द्वारा घटना में संलिप्त आरोपित गोपी यादव एवं प्रमोद कन्नौजे को पकड़ लिया।

कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों आरोपितों ने अपने एक अन्य साथी नरेंद्र के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देने की बात को स्‍वीकारा। चोरी की मोटर साइकिल को आरोपी नरेंद्र अपने कब्जे में रखा है, जो फरार है। आरोपित गोपी यादव एवं प्रमोद कन्नौजे को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन को जब्‍त कर लिया गया है। बता दें कि गिरफ्तार आरोपित गोपी यादव-ज्योतिबा नगर और प्रमोद कन्नौजे-पहाड़ी चौक पास थाना गुढ़ियारी रायपुर के रहने वाले हैं।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags