रायपुर। छत्तीसगढ़ में सदस्यता अभियान के मोर्चे पर उतरी भाजयुमो अब स्कूल, कालेज और कोचिंग सेंटर में सदस्यता करेगी। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा ने प्रदेश कोषाध्यक्ष कमल गर्ग को संगठन सदस्यता अभियान का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया गया है। जिला प्रभारी अपने जिले के मंडल व शक्ति केंद्रों में सदस्यता अभियान चलाकर नवयुवकों को भाजपा से जोड़ने का कार्य करेंगे।

प्रदेश मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने बताया कि सभी जिला प्रभारियों, सहप्रभारियों को नव मतदाताओं को भाजपा की विचारधारा से अवगत कराकर जोड़ने के लिए कॉलेजों, कोचिंग संस्थान, विभिन्न् समितियों में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

इसके तहत रायपुर शहर प्रभारी अमित मैशरी, सहप्रभारी सुमित शर्मा, रायपुर ग्रामीण से प्रभारी विनोद साहू, सहप्रभारी फणेंद्र वर्मा, धमतरी से कीर्तन मीनपाल, जय हिन्दुजा, महासमुंद से सतप्रीत सलुजा, गरियाबंद से राजू साहू, बलौदाबाजार से विजय यादव, बिलासपुर से दुर्गा कश्यप को प्रभारी बनाया गया है।

जांजगीर-चांपा में दुर्गेश स्वर्णकार, दीपक अग्रवाल, कोरबा में नरेंद्र देवांगन, राधेश्याम सिंह, मुंगेली में रितेश यादव, अवध तिवारी, रायगढ़ में नरेश पंडा, प्रशांत सिंह, दुर्ग में राहुल दीवान, भिलाई में नितेश मिश्रा, बेमेतरा में आशीष सोनी, राजनांदगांव में किशुन यदु, प्रकाश सिंह, बालोद में मुस्ताक खान, कवर्धा में पीयूष सिंह ठाकुर को जिम्मेदारी दी गई है।

अंबिकापुर में संजय सोनी, अभिषेक प्रताप सिंह, सूरजपुर में कपिल पांडे, बलरामपुर में भानु प्रताप दीक्षित, ललन पाल, जशपुर में अमन शर्मा, सुनील राय, कोरिया में हरीश शर्मा, बस्तर में अविनाश श्रीवास्तव, सुकमा में व्ही नरेश कुमार, अमर पोयम, कांकेर में विवेक परते, संजू गोपाल साहू, नारायपुर में नरेंद्र मेश्राम, दंतेवाड़ा में सुमीत भदौरिया और कुणाल ठाकुर को जिम्मेदारी दी गई है।