रायपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी रायपुर के विभिन्न वार्डों में अवैध निर्माण, स्मार्ट पोल के नाम पर पैसे की बर्बादी और अमृत मिशन के काम में लेटलतीफी के विरोध में शुक्रवार दोपहर 12 बजे नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के नेत्तृव में भाजपा पार्षद दल ने नगर निगम कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा पार्षदों ने महापौर के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर हंगामा किया। प्रदर्शन में भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी समेत अन्य नेता भी मौजूद थे।

भाजपा पार्षदों ने ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निराकरण की मांग की

प्रदर्शन के बाद निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निराकरण की मांग की गई। आयुक्त ने आश्वस्त किया कि सभी शिकायतों को दूर कर लिया जायेगा।इससे पहले भाजपा पार्षदों ने बैठक कर वार्डों में बिना पार्षद की जानकारी के हो रहे अवैध निर्माण पर चिंता जताते हुए कांग्रेस पार्षदों पर गंभीर आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें : छत्‍तीसगढ़ के इस स्‍कूल में ऐसे हो रही पढ़ाई: पेड़ पर चढ़े मिले बच्चे, पक रहा था भोजन और टीचर गायब

बैठक में शकंरनगर इलाके में तीन मंजिला कांप्लेक्स निर्माण में पार्किंग व्यवस्था नहीं रखने, रहवासी इलाके में कार्मशियल कांप्लेक्स के निर्माण पर एतराज जताया गया। इसी तरह से शंकरनगर, संत रामदास, ब्राम्हणपारा वार्ड की विभिन्न समस्याओं को लेकर भाजपा पार्षदों ने रहवासियों के साथ नगर निगम मुख्यालय भवन का घेराव करने का फैसला लिया है।

घेराव प्रदर्शन नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे के नेतृत्तव में किया जायेगा। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी मौजूद रहेंगे। पार्षद दल का कहना है कि वार्ड की सड़कों पर डामरीकरण की आवश्यकता है,बिजली, पानी, अवैध निर्माण,अतिक्रमण के प्रति निगम प्रशासन की उदासीनता बनी हुई है। रुके विकास कार्यो के विरोध में भाजपा पार्षद लामबंद है।

Posted By: Ashish Kumar Gupta

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close