रायपुर। Chhattisgarh Bjp Political News : रायपुर के अभनपुर के आमदी गांव में किसान रामनारायण की आत्महत्या के मामले की जांच के लिए भाजपा ने तीन सदस्यीय कमेटी बनाई है।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बताया कि पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरीशंकर श्रीवास और रायपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष बाबी कश्यप को जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

जांच दल रविवार को मृतक किसान के गांव का दौरा करेगा और रिपोर्ट सौंपेगा। साय ने मृतक परिवार के सदस्यों को 25-25 लाख स्र्पये के मुआवजा देने की भी मांग की।

भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पत्रकारों से चर्चा में साय ने कहा कि कांग्रेस सरकार धान खरीदी के फर्जी आंकड़े जारी कर रही है।

सरकार कह रही है कि रिकार्ड खरीदी हुई है, जबकि खरीदी केंद्रों पर पूरी व्यवस्था चौपट है। भाजपा के प्रदर्शन में किसानों का जबरदस्त आक्रोश नजर आया है।

किसानों की नाराजगी से साफ है कि सरकार के दिन लद गए हैं। साय ने कहा कि पांच दिन बस्तर के प्रवास पर था, वहां किसान सरकार के खिलाफ उठ खड़े हुए हैं।

अब तय हो गया है कि 2023 में कांग्रेस सरकार की विदाई हो जाएगी। धान बेचने वाले भाजपा नेताओं के नाम सार्वजनिक किए गए, लेकिन जनता जानती है कि 15 साल रमन सरकार में कांग्रेस के लोगों ने किस तरह बोनस का लाभ लिया।

हमने तय किया है कि किसानों के मुद्दे को लगातार उठाते रहेंगे। सरकार की नीति और नियत को भाजपा जनता के बीच लाती रहेगी। किसान इतने दुखी हैं कि आत्महत्या को मजबूर हैं। भाजपा सड़क से लेकर सदन तक किसानों के मुद्दे को उठाएगी।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close