रायपुर, राज्य ब्यूरो। BJP Strategy: भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। संतोष भाजपा के प्रदेश कोरग्रुप के सदस्यों, प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद, विधायक, टीकाकरण अभियान की टीम, कोरोना हेल्प डेस्क टीम, सेवा ही संगठन टीम और जिला अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक लेंगे। शाम 4 बजे से शुरू होने वाली बैठक में प्रदेश के करीब 800 पदाधिकारी शामिल होंगे।

राष्ट्रीय महामंत्री का पद संभालने के बाद बीएल संतोष पहली बार भाजपा के प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ रू-ब-रू हो रहे हैं। वर्चुअल बैठक में कोरोना महामारी को रोक पाने में राज्य सरकार की विफलता से लेकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की सत्ता में वापसी के लिए रणनीति तैयार करने का काम किया जाएगा।

कर्नाटक में संघ के हार्डलाइनर प्रचारक की छवि रखने वाले संतोष चुनावों के दौरान वार रूम के कुशल संचालन के लिए जाने जाते हैं। भाजपा में राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) का पद संभाल रहे रामलाल की विदाई के बाद बीएल संतोष को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इधर, छत्तीसगढ़ में भाजपा को सक्रिय करने के मोर्चे पर उतरी पार्टी ने 34 विभागों की टीम की घोषणा की है। लंबे समय से उपेक्षित चल रहे पूर्व मंत्रियों को भी इस टीम में जिम्मेदारी दी गई है। पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, अमर अग्रवाल और रामविचार नेताम को नीति अनुसंधान विभागका जिम्मा दिया गया है।

जिला कार्यालय निर्माण के लिए सुभाष राव, राजेश मूणत और विकास महतो को जिम्मेदारी दी गई है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने विभागों के कामकाज के बंटवारे में सांसद, विधायक और पूर्व मंत्रियों को तवज्जो दी है। विधानसभा चुनाव में हारे उम्मीदवारों को भी सक्रिय करने के लिए विभाग में मौका दिया गया है।

Posted By: Azmat Ali

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags