रायपुर, राज्य ब्यूरो। BJP Virtual Meeting: छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग में गंभीर अनियमितताओं व भर्ती प्रक्रिया में धांधली के संबंध में छत्तीसगढ़ पीएससी के अभ्यर्थियों ने रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह से वर्चुअल चर्चा की। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी, विजय शर्मा, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजपा आइटी सेल प्रमुख दीपक म्हस्के मौजूद रहे।

विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश में युवाओं के साथ हर स्तर पर छल हो रहा है। रोजगार के अवसर के मुद्दे पर सरकार फेल हो चुकी हैं। भर्ती प्रक्रिया को लटकाने और युवाओं के भविष्य को असुरक्षित चिंतायुक्त बनाने का काम सरकार कर रही है। उन्होंने पीएससी अभ्यार्थियों को विश्वास दिलाया कि भाजपा उनकी हर जायज मांग के साथ खड़ी है।

रमन सिंह ने कहा कि आज युवाओं के मन में पीएससी की विश्वसनीयता को लेकर प्रश्नचिन्ह खड़ा होना चिंता का विषय है। युवा पिछले सवा दो वर्षों से लगातार पीएससी में अनियमितता और गड़बड़ियों को लेकर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार से मांग कर रहे हैं, लेकिन अपने ढर्रे और मनमानी पर उतर चुकी प्रदेश सरकार के पास छत्तीसगढ़ के युवाओं की चिंता करने का समय नहीं है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पारदर्शिता का अभाव भ्रष्टाचार की आशंकाओं को बढ़ावा देने वाला है। युवा आज असमंजस की स्थिति में आकर खड़ा होने मजबूर हैं।

Posted By: Azmat Ali

NaiDunia Local
NaiDunia Local