रायपुर। नईदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी के न्यू राजेंद्र नगर इलाके के महावीर नगर स्थित प्रेम पार्क कालोनी के एक मकान में चल रहे जिस्म के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मंगलवार की आधी रात शिकायत मिलने पर पुरानी बस्ती सीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई कर एक महिला दलाल, तीन कॉलगर्ल के साथ तीन ग्राहकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं और तलाशी के दौरान ग्राहकों के पास से चाकू भी मिला। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पीटा एक्ट के साथ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया है।

पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्ण कुमार पटेल ने बताया कि प्रेम पार्क कालोनी के फ्लैट नंबर 101 में पिछले एक महीने से देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी।

शिकायत के आधार पर पुलिस की टीम के साथ आधी रात को प्वाइंटर भेजकर अपार्टमेंट में दबिश दी गई। वहां तीन कॉलगर्ल आपत्तिजनक हालत में तीन ग्राहकों के साथ मिलीं। ये कॉलगर्ल रायपुर, बिलासपुर और मध्यप्रदेश के शहडोल जिले की रहने वाली हैं। तीनों ग्राहक रायपुर के रहने वाले है।

निगम चुनाव लड़ चुकी है महिला दलाल

देह व्यापार चलाने के मामले में पकड़ी गई महिला दलाल मूलत कोरबा की रहने वाली है। पिछले महीने संपन्न हुए नगर निगम चुनाव में कोरबा के वार्ड क्रमांक 21 से महिला दलाल ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव भी लड़ा था। इसके खिलाफ कोरबा में भी पीटा एक्ट की कार्रवाई की जा चुकी है।

एक महीने से चल रहा था

महिला दलाल ने एक महीने पहले प्रेम पार्क अपार्टमेंट के फ्लैट को दस हजार रुपये किराए पर लिया। वह छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के अलावा आसपास के राज्यों से कॉलगर्ल को फ्लैट में बुलाकर देह व्यापार कराती थी। पड़ोसियों ने संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत पुलिस अफसरों से की। इसके बाद छापामार कार्रवाई की गई।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay