Breaking Crime In Raipur: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित ऐश्वर्या विंडमिल इलाके में रायपुर गैस एजेंसी के मैनेजर सुरेंद्र पाल सिंह के साथ लाखों की लूट की घटना गुरुवार को हुई। घटना सुबह तकरीबन 10:30 बजे की बताई जा रही। वे अपने मालिक के घर से एक लाख 82 हजार रुपये लेकर बैंक में जमा कराने के लिए ले जा रहे थे। इस बीच रास्‍ते में बाइक सवार 3 अज्ञात लुटेरों ने पैसों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। सूचना पर खम्हारडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंची है।

राजधानी में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी एक बाइक पर थे। पहले विधानसभा जाने का रास्ता पूछा इसके बाद बैग छीनने की कोशिश की, जब इसका विरोध किया तो धक्का देकर के बैग को छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

विरोध करने पर बदमाशों ने दी धमकी

पुलिस को जानकारी देते हुए गैस एजेंसी के मैनेजर सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि अज्ञात बाइक सवारों द्वारा बैग छीनने के दौरान जब उन्होंने इसका विरोध किया तो युवकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। बावजूद इसके उन्‍होंने बैग वापस पाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन अज्ञात युवक बैग छीनकर भागने में सफल रहे। सुरेंद्र पाल ने पैसों से भरे बैग को बायीं तरफ लटकाया था, जो धक्‍का-मुक्‍की करने से गर्दन में भी बेल्ट की रगड़ से निशान बन गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपितों की खोजबीन में जुट गई है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local