रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने राफेल विमान सौदे के मद्देनजर कैग की रिपोर्ट संसद में पेश होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर देश को अपने झूठ की राजनीति से गुमराह करने का आरोप लगाया। डॉ. सिंह ने कहा कि राज्यसभा में बुधवार को पेश कैग रिपोर्ट में मौजूदा राफेल सौदे को पिछले सौदे से बेहतर बताया गया है।

इस सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार द्वारा पिछली राफेल डील में बदलाव करने से देश की 17.08 प्रतिशत रकम बची है। इसी प्रकार पहले 18 राफेल विमानों का डिलीवरी शेड्यूल भी पिछले सौदे के प्रस्तावित शेड्यूल से काफी बेहतर है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर शर्मनाक झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल रोज इस मामले में देश को एक नया झूठ परोसकर जनता को तो गुमराह कर ही रहे हैं, विदेशों में भी भारत की छवि धूमिल करने की शर्मनाक हरकत भी कर रहे हैं।

इसके लिए राहुल गांधी को देश से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। डॉ. सिंह ने कहा कि बुधवार को इस रिपोर्ट के पेश होने से पहले कांग्रेस का प्रदर्शन यह साबित करता है कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनके सलाहकारों को न तो सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है, न कैग पर। उन्हें सिर्फ अपना परिवार सही नजर आता है, जिसके दो सदस्य जमानत पर हैं और एक ने अग्रिम जमानत ले रखी है। राहुल के पास अब झूठ की खेती करने का काम बचा है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket