रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता व पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम राज्य के पढ़े लिखे युवाओं को देश की सेवा करने से रोककर गोबर बटोरने के काम पर लगाना चाहते हैं।

वे चाहें तो युवा पीढ़ी को रोजगार और बेरोजगारी भत्ते का झांसा देने वाले अपने मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए अपनों को गोबर रोजगार से जोड़ लें लेकिन उन्हें युवाओं का भविष्य बर्बाद कर देने वाले सुझाव युवाओं को देने का कोई अधिकार नहीं है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष युवाओं से अपील कर रहे हैं कि वे अग्निपथ योजना का बहिष्कार करें। अग्निवीर बनने आवेदन न करें। ऐसी बेतुकी अपील करते हुए वे सेना का अपमान कर रहे हैं और कांग्रेस के देशविरोधी, सेनाविरोधी तथा युवा विरोधी चरित्र को ही उजागर कर रहे हैं। कांग्रेस के आला बेरोजगार के भ्रष्टाचार के समर्थन में दिल्ली में ईडी दफ्तर के सामने नौटंकी करने वाले बिना रीढ़ के बेगैरत कांग्रेसी खुद तो राज्य के युवाओं को न रोजगार दे पा रहे और न ही वादे के मुताबिक बेरोजगारी भत्ता दे रहे, बल्कि युवाओं का भविष्य चौपट करने की साजिश कर रहे हैं।

ये चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ का युवा इनकी तरह स्वाभिमान बेच दे लेकिन हमारे युवा राष्ट्र भक्त हैं। कांग्रेस देश को कमजोर करना चाहती है। वह नहीं चाहती कि देश की सेना मजबूत हो। कांग्रेस नहीं चाहती कि युवा शक्ति देश की सेवा करे। कांग्रेस नहीं चाहती कि युवाओं को बेहतर भविष्य मिले।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि एक तरफ कानपुर में ऐलान हुआ है कि मुस्लिम युवा देश की सेवा के लिए आगे आकर अग्निवीर बनें, कई धर्म गुरुओ ने भी इस योजना मे शामिल होने की बात की है । बेहतर रोजगार के साथ साथ देश की सेवा का सुनहरा मौका बताया और दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ सहित देश भर के कांग्रेसी देश की सेवा करने से युवाओं को रोकने के लिए उन्हें बरगला रहे हैं। यह कांग्रेस के देशविरोधी चरित्र का प्रमाण है। सेना का अपमान करने के लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close