रायपुर (राज्य ब्यूरो)। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रदेश में पार्टी संगठन में बदलाव से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है। बदलाव की कोई जरूरत नहीं है। वहीं, भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा अंतर्कलह से जूझ रही है। इसी कारण चार वर्ष में चार अध्यक्ष बदल दिए गए हैं।

छत्तीसगढ़ के तीन दिवसीय दौरे पर पुनिया शनिवार को रायपुर पहुंचे हैं। वे यहां पार्टी के नेताओं से भेंट-मुलाकात करने के साथ ही 15 अगस्त को आजादी गौरव पदयात्रा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने भाजपा में नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर कहा कि भाजपा की स्थिति ठीक नहीं है।

संगठन में बदलाव से कुछ नहीं होगा। वे घर बैठे चुनाव जीतने की तैयारी करते रहें, लेकिन कांग्रेस जमीन पर जाकर काम करती है। प्रदेश कांग्रेस में बदलाव के प्रश्न पर पुनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की कोई बदलाव की जरूरत नहीं है। पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा है। सत्ता और संगठन में तालमेल है, कांग्रेस इसलिए लगातार चुनाव जीत रही है। उपचुनाव, निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव सब में कांग्रेस जीती है। बताते चलें कि प्रदेश कांग्रेस में संगठन चुनाव की प्रक्रिया चल रही है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close