रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। Chhattisgarh: गुजरात के एकता नगर में नौ मार्च से चल रही 42 वीं राष्ट्रीय तीरंदाजी चैंपियनशिप में भारतीय रेलवे की ओर से खेलते हुए तीरंदाजी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। 18 मार्च तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में रेलवे की टीम ने कांस्य पदक हासिल किया है।

भारतीय राष्ट्रीय तीरंदाजी चैंपियनशिप में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर की 22 महिला खिलाड़ियों में तीरंदाज मधु वेदवान ने कांस्य पदकर हासिल किया है। मधु वेदवान बिलासपुर में मुख्यालय भंडार विभाग में जूनियर क्लर्क के पद कार्यरत हैं। भारतीय रेलवे के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा हमेशा से खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया जाता रहा है।

इसी का परिणाम है कि महिला खिलाड़ियों ने देश के साथ ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे का भी नाम रोशन किया है। इसके साथ ही साथ दक्षिण पूर्व रेलवे की अन्य खिलाड़ियों ने भी विभिन्ना राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपनी छाप छोड़ी है।

भारतीय रेलवे की तीरंदाजी टीम और उसमें शामिल दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन और उपलब्धि पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के साथ अधिकारियों-कर्मचारियों ने साथी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

Posted By: Pramod Sahu

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़
 
google News
google News