रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के बाद जोश से लबरेज भाजपा नेताओं ने अब कांग्रस सरकार और मुख्यमंत्री पर खुलकर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने एकात्म परिसर में आयोजित पत्रकार वार्ता में दावा किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 65 प्लस का नारा दिया था, जिसे कांग्रेस ने पूरा किया। अब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने 11 सीट जीतने का लक्ष्य तय किया है, जिसे भाजपा पूरा करेगी। पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में एक लाख से ज्यादा लोग उपस्थित हुए। यह मौजूदा सरकार की नाकामी को दर्शाता है। साथ ही बताता है कि केंद्र में मोदी की सरकार दोबारा आएगी।

पांडेय ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस सरकार आई है, तब से अराजकता पैदा हो गई है। कानून व्यवस्था ठप है। ऐसा कोई दिन नहीं है, जब घटनाएं न घटित हुई हों। पुलिस इसलिए भी कार्रवाई नहीं कर पा रही है, क्योंकि उनके तबादले एक-एक सप्ताह के भीतर हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल प्रधानमंत्री को मीना बाजार का आइना भेज रहे है, जिसमें छोटा बड़ा दिखता और बड़ा छोटा। डेमोक्रेसी ऑफ मिरर आप ही हैं। दो किसानों ने आत्महत्या की है। एक कसडोल का केशव वर्मा और दूसरा बिलाईगढ़ का किसान। ये किसान कर्ज से नहीं उबर पाए।

एक पुलिसकर्मी यज्ञ कुमार छुट्टी मांग रहा था, लेकिन उसे छुट्टी नहीं दी गई, तो उसने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली। लोकतंत्र में जो बहुमत इस सरकार को मिली है, यह समझ नहीं पा रहे हैं। ये सरकार बहुमत को पचा नहीं पा रही। एसआइटी बनाए सौ दिन हो गया, लेकिन राजनीतिक फायदे के अलावा कुछ नहीं किया गया।