रायपुर (नईदुनिया प्रतिनिधि) । राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर भड़के छत्‍तीसगढ़ के मंत्री टीएस सिंहदेव ने जगदलपुर में एफआइआर दर्ज कराई। राहुल गांधी के प्रति अपमानजनक टिप्पणी मामले में कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने जगदलपुर के कोतवाली थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर कुछ लोगों ने राहुल गांधी के बारे आपत्तिजनक टिप्‍पणी की। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया गया कि राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से लिए गए ट्वीट पर आपत्ति जताई गई है। जगदलपुर पुलिस थाने में निरीक्षक एमन साहू को आवेदन दिया। इस दौरान युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल समेत आदि उपस्थित रहे। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की टि्वटर अकाउंट में आपत्तिजनक मिक्सिंग वीडियो अपलोड करने का मामला देश भर में गरमा गया है।

गुरुवार को छत्‍तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने जगदलपुर सिटी कोतवाली पहुंच भाजपा से जुड़े तीन युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने राष्ट्रीय नेता की छवि धूमिल करने का जिक्र करते किया। साथ ही आरोपितों पर आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

ज्ञात हो कि बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वीडियो को मिक्स कर कुछ भाजपा से जुड़े लोगो ने टि्वटर में अपलोड किया था। इसे लेकर देश भर में कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव बस्तर प्रवास पर हैं लिहाजा उन्होंने यहीं शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता के चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि मंत्री ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस इसकी बारीकी से पड़ताल करेगी। आवश्यक होने पर एफआइआर दर्ज की जाएगी।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close