रायपुर (राज्य ब्यूरो)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 15 फरवरी को श्ाहरी सरकारों से मुखातिब होंगे। वह राज्य के सभी नगरीय निकायों के निर्वाचित महापौरों और अध्यक्षों से सीधा संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से इसके लिए कार्यक्रम निर्धारित किया गया है। नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने एक दिवसीय प्रबोधन कार्यक्रम का आयोजन किया है।

नगरीय प्रशासन मंत्री डा. शिवकुमार डहरिया ने मुख्यमंत्री की ओर से कार्यक्रम के लिए समय दिए जाने पर आभार व्यक्त किया है। इस कार्यक्रम में विभागीय अधिकारियों की ओर से शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं की संक्षिप्त जानकारी दी जाएगी।

साथ ही विभिन्न् विभागीय योजनाओं जैसे मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना, धनवंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर्स योजना, स्वच्छ भारत मिशन, सबके लिए आवास मिशन, शहरी आजीविका मिशन और संपति कर संग्रहण आदि में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले निकायों को मुख्यमंत्री के हाथों से पुरस्कृत भी किया जाएगा।

नगरीय निकायों में विकास कार्यों के साथ साथ शहरों के तीव्र एवं सुनियोजित विकास की दिशा में कदम बढ़ाने महापौरों और अध्यक्षों के साथ मुख्यमंत्री खुली चर्चा करेंगे और शहरी विकास को गति देने मंथन किया जाएगा।

Posted By: Pramod Sahu

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़
  • Font Size
  • Close