Menu

Chhattisgarh Live News : भिलाई में बोले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, CM पद की गरिमा ख्याल रखें भूपेश

Tue, 14 Jan 2020 09:26 PM (IST) | संदीप चौरे

HIGHLIGHT

  1. बिलासपुर : खेत में मिली वृद्ध की लाश, ठंड से मौत की आशंका
  2. बिलासपुर : आज से कांग्रेस की गरमाएगी राजनीति, ब्लॉकों में बैठकों का शुरू होगा दौर
  3. दुर्ग : जिला कोर्ट परिसर में घुसी पुलिस, गुस्साए वकीलों ने खदेड़ा

गौरेला के सेमरा में खेत के पास वृद्ध की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कड़कड़ाती ठंड में मौत होने की आशंका है। बिलासपुर जिला पंचायत में कब्जा जमाने के लिए मंगलवार से कांग्रेस की राजनीति गरमाएगी। गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय कैंपस में माहौल एक बार फिर गरमाने लगा है। जिला न्यायालय परिसर के भीतर पुलिस घुसने से अधिवक्ता नाराज हो गए हैं और मोर्चा खोल दिया है।

14 January 2020
  • 04:12 PM

    लिव इन रिलेशनशिप में रह रही नव विवाहिता की जलने से मौत

    रायगढ़। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र ग्राम मेंढर मार में रहने वाली नवविवाहित महिला की मिट्टी तेल से झुलसकर मौत होने का मामला सामने आया है। मृतिका प्रेम प्रंसग कर बिना वैवाहिक बंधन में बंध कर अपने प्रेमी के साथ पत्नी की तरह रह रही थी। उक्त घटना पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

  • 04:11 PM

     लापता व्यक्ति की मिली सड़ी गली लाश हत्या की आशंका

    रायगढ़। सप्ताह भर से लापता व्यक्ति की जंगल मे सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जंगल में लाश देखने के बाद चरवाहे ने ग्राम में कोटवार व अन्य लोगो को दिये ततपश्चात लोगो का हुजूम मौके पर उमड़ गया और मामले से ग्रामीण जन भूपदेवपुर थाना में सूचित किए। जहा मौके पर पुलिस पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर तफ्तीश में जुट गई है।

  • 02:40 PM

    रायपुर : वकील पर युवक ने धारदार हथियार से हमला किया
    राजधानी रायपुर में मंगलवा को दिनदहाड़े वकील पर एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके खिलाफ रायपुर कोर्ट परिसर में सभी वकील लामबंद भी हो गए हैं। वकील के सिर में चोर लगी है। विवाद बढ़ने पर हमला करने वाले आरोपी युवक ने हाथ-पैर जोड़कर माफी मांग ली। वकील आदित्य तिवारी पर हमला करने वाले आरोपी को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

  • 12:45 PM

    कोरबा में महापौर का शपथ ग्रहण समारोह शुरू
    कोरबा । नवनिर्वाचित महापौर और जनप्रतिनिधियों के पदभार ग्रहण समारोह में प्रभार मंत्री प्रेम सिंह टेकाम,विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ,पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम जिला प्रभारी मंत्री प्रेम साय टेकाम,राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल शामिल हुए। 

  • 11:54 AM

    भिलाई पहुंचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो बोले, सीएम पद की गरिमा ख्याल रखें
    भिलाई । केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो तिरंगा रैली में हिस्सा लेने के लिए भिलाई पहुंचे। भाजपा और भाजयुमो कार्यकताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। छत्तीसगढ़ बंग समाज की ओर से उनका स्वागत सेक्टर-7 में किया गया। इस दौरान बंगीय समाज के लोगों से संवाद भी किया। सीएए के समर्थन में लोगों को आगे आने का आह्वान किया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा-ये दोनों सीएम अपनी पद की गरिमा का ख्याल रखें।

  • 11:50 AM

     रायपुर में टाइल्स शोरूम के कर्मचारी ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या की
    रायपुर रिंग रोड नंबर 2 में सोन डूंगरी नाला स्थित रिजिट टाइल्स शोरूम के कर्मचारी ने खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। 40 वर्षीय महेंद्र चंद्राकर की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक बलौदाबाजार के लवण पुलिस चौकी इलाके का निवासी था। खुदकुशी का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है।

  • 11:49 AM

     दुर्ग : जिला कोर्ट परिसर में घुसी पुलिस, गुस्साए वकीलों ने खदेड़ा
    जिला न्यायालय परिसर के भीतर पुलिस घुसने से अधिवक्ता नाराज हो गए हैं और मोर्चा खोल दिया है। दुर्ग थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल को अधिवक्तों ने परिसर से बाहर कर दिया है। संघ के सचिव रविशंकर सिंह, अध्यक्ष गुलाब पटेल ने फैमिली कोर्ट को गुपचुप तरीके से शिफ्टिंग करने का आरोप लगाया है। फैमिली कोर्ट की शिफ्ट करने के लिए मेटाडोर में सामान लोड करके ले जाया जा रहा है, जिसका अधिवक्ता संघ विरोध कर रहा है।

  • 11:49 AM

     बिलासपुर : गुरु घासीदास विवि में एबीवीपी के दखल से गरमाया माहौल

    बिलासपुर। गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय कैंपस में माहौल एक बार फिर गरमाने लगा है। इस बार मूलभूत सुविधा को लेकर नहीं बल्कि जेएनयू मामले के बाद एबीवीपी के अचानक दखल बढ़ने से उपजा है। दरअसल कैंपस में एबीवीपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पिछले कुछ दिनों से एकदम सक्रिय हो गए हैं। वामपंथी पुतला दहन से लेकर छात्र-छात्राओं को अपने विचारों और एजेंडे से अवगत कराया जा रहा है, जिसे लेकर स्वतंत्र पैनल और अन्य छात्र छात्राओं ने विरोध शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि अधिकारी हमें कार्यक्रम की अनुमति नहीं दे रहे और एबीवीपी का खुला समर्थन कर रहे हैं यह सही नहीं है। तत्काल इस पर एक्शन नहीं लिया गया तो आंदोलन करेंगे।

  • 11:49 AM

     बिलासपुर : आज से कांग्रेस की गरमाएगी राजनीति, ब्लॉकों में बैठकों का शुरू होगा दौर
    जिला पंचायत में कब्जा जमाने के लिए मंगलवार से कांग्रेस की राजनीति गरमाएगी। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक के जरिए माहौल को अपने पक्ष में करने की रणनीति दिग्गजों ने बनाई है। इसकी शुरुआत तखतपुर व कोटा ब्लॉक से की जाएगी। आज से सभी ब्लॉकों में बैठकों को सिलसिला प्रारंभ होगा। इसमें पीसीसी के महामंत्री अटल श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष के अलावा विधायक व विधायक प्रत्याशियों की विशेषतौर पर मौजूदगी रहेगी।

  • 11:48 AM

     बिलासपुर : खेत में मिली वृद्ध की लाश, ठंड से मौत की आशंका
    बिलासपुर । गौरेला के सेमरा में खेत के पास वृद्ध की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कड़कड़ाती ठंड में मौत होने की आशंका है। घटना गौरेला क्षेत्र के ग्राम सेमरा की है। सोमवार को ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग से महज पांच सौ मीटर अंदर खेत में वृद्ध की लाश देखी। इस बीच वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान करने की कोशिश की और ग्रामीणों से पूछताछ की।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK