Chhattisgarh News Live Updates : बीजापुर में अज्ञात युवक की हत्या, माओवादियों पर शक

Mon, 13 Jan 2020 12:38 PM (IST) | संदीप चौरे

HIGHLIGHT

  1. बिलासपुर : सिम्स में फिर रैगिंग की आशंका, छात्र दहशत में
  2. बिलासपुर : असामाजिक तत्वों ने तीन बाइक में लगाई आग
  3. बीजापुर में अज्ञात युवक की हत्या, माओवादियों पर शक

बिलासपुर में प्रथम वर्ष के एमबीबीएस के छात्र रैंगिंग को लेकर फिर दहशत है। बिलासपुर के तारबाहर क्षेत्र के विद्यानगर में गायत्री मंदिर के पास तीन बाइक में लगा दी आग। बीजापुर में अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक के मुंह पर टॉवेल बंधा है

13 January 2020
  • 04:32 PM

    बिलासपुर कल कानन पेंडारी में मुंगेली एस डी एम द्वारा वन विभाग के अधिकारी को थाने में बैठाने के विरोध में वन कर्मचारी संघ द्वारा कार्रवाई करने की मांग को लेकर कलेक्टर व आईजी को ज्ञापन सौंपा गया।

  • 04:07 PM

    रायपुर कोर्ट में वकीलों ने तोड़ी टॉयलेट में लगी भगवा टाइल्स

    रायपुर कचहरी परिसर में भगवा कलर का टाइल्स लगाकर टॉयलेट बनाने पर विवाद बढ़ गया है। वकीलों एवं सामाजिक संगठनों की सक्रियता के कारण आज भगवा टाईल्स को उखाड़ा गया। डिस्ट्रिक्ट जज ने आश्वस्त किया है कि पूरा टाइल्स हटाकर दूसरे रंग का टाइल्स लगवाया जाएगा

  • 02:22 PM

     बिलासपुर। ऑनलाइन ठगी करने वाला गिरोह पकड़ाया। सिरगिट्टी पुलिस की कार्रवाई। बिहार से पकड़े गए गिरोह के चार सदस्य। आरोपितों से 11 मोबइल, जियो वाईफाई, लैपटॉप, प्रिंटर, विभिन्न बैंकों के 27 एटीएम, 10 पेनकार्ड, अलग अलग बैंकों के 23 पासबुक सहित अन्य सामग्री जब्त की गई है।

  • 01:57 PM

     कार्यालय से नदारद 17 कर्मचारियों को एसडीएम ने थमाया कारण बताओ नोटिस
    जशपुर। जिलेंके मनोरा तहसील में एसडीएम दशरथ राजपूत ने 17 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस थमा दिया है। इनमे से 16 कर्मचारी जनपद पंचायत के है। एसडीएम ने बताया कि सोमवार का दिन शासन ने सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों को कार्यालय में बैठ कर आम जनता से मिलने और उनके काम के निबटारे के लिए तय किया है। इस लिहाज से सुबह निर्धारित समय में अचानक कार्यालय के निरीक्षण के लिए पहुंचने प र जनपद कार्यालय से 16 और तहसील कार्यालय से एक कर्मचारी नदारद पाया गया। इं सभी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। जवाब आने के बाद कारवाई करने की बात भी उन्होंने कहा है।

  • 01:45 PM

     शासन के नए नियम के खिलाफ डॉक्टरों ने किया OPD का बहिष्कार

    कोरबा । यहां के आईएसओ सर्टिफाइड जिला अस्पताल में चिकित्सकों की कमी के बीच दो पारी में ओपीडी खोले जाने के निर्णय का विरोध शुरू हो गया है। चिकित्सकों ने आज प्रदर्शन करने के साथ 16 जनवरी से ओपीडी के बहिष्कार की घोषणा की है। जिला चिकित्सालय प्रबंधन ने उन्हें इस बारे में संबंधितों से बात करने को कहा है।

     

  • 12:58 PM

     एफआइआर के बाद अब गिरफ्तारी की मांग
    बिलासपुर। मुंगेली जिले के लोरमी स्थित डीएवी स्कूल के व्यायाम शिक्षक से मारपीट करने वाले जकांछ नेता पर अपराध दर्ज होने के साथ उसकी गिफ्तारी की मांग होने लगी है। इस मामले में थाने का घेराव व विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने जनता कांग्रेस नेता राकेश छाबड़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।मामले में साहू समाज के लोगों ने लामबंद होकर थाने के सामने मुख्यमार्ग पर चक्काजाम कर दिया, और राकेश छाबड़ा का पुतला दहन किया था। आरोपित कर खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के बाद अब साहू समाज गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाने लगे हैं। साहू समाज के लोगों ने आरोपी नेता राकेश छाबड़ा की तत्काल गिरफ़्तारी की मांग की है। नहीं तो फिर से आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

  • 12:41 PM

     बीजापुर में अज्ञात युवक की हत्या, माओवादियों पर शक
    बीजापुर में अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक के मुंह पर टॉवेल बंधा है और साथ ही दोनों हाथ भी बंधे हुए हैं। घटनास्थल के लिए पुलिस बल रवाना हो चुका है। माओवादियों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। गंगालूर थानाक्षेत्र के बददेपारा-पुसनार मार्ग पर शव मिला है। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने की वारदात की पुष्टि की है।

  • 12:41 PM

    बिलासपुर : असामाजिक तत्वों ने तीन बाइक में लगाई आग
    बिलासपुर के तारबाहर क्षेत्र के विद्यानगर में गायत्री मंदिर के पास तीन बाइक में लगा दी आग। आसामाजिक तत्वों के करतूत की आशंका। मोहल्ले वालों ने आग बुझाई। सूचना के बाद जांच में जुटी पुलिस ।
     

  • 12:41 PM

     बिलासपुर : सिम्स में फिर रैगिंग की आशंका, छात्र दहशत में
    बिलासपुर में प्रथम वर्ष के एमबीबीएस के छात्र रैंगिंग को लेकर फिर दहशत है, नाम न बताने के शर्त में छात्रों ने बताया कि सीनियर छात्र आए दिन तंग करते है, शिकायत न करने की धमकी दे रहे है, इसलिए मामले की शिकायत नहीं की जा सकी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK