रायपुर। Chhattisgarh: रायपुर जिले के खरोरा थाना इलाके के केसला गांव में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर सेवन किया है। जहर की वजह से इन सभी की हालत खराब बताई जा रही है और सभी को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक खरोरा के केसला में एक दर्दनाक घटना में मां-पिता ने बच्चों को जहर दे दिया, बच्चों को जहर खिलाने के बाद पति-पत्नी ने भी जहर का सेवन कर लिया है। परिवार में एक बच्चे की हालत स्थिर है, बाकी चारों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ग्राम पंचायत केसला निवासी प्रेम नारायण देवांगन शराब पीने का आदी है। उसने शराब पीने के लिए बहुत से लोगों से कर्ज लिया था। कर्ज चुकाने के लिए उसने घर की जमीन बेच दी थी। आर्थिक रूप से टूट जाने के बाद घर में कुछ भी नहीं बचा था। अवसाद के चलते उसने कीटनाशक का सेवन कर परिवार समेत आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसकी एक नाबालिग बच्ची ने बताया कि पिता ने कोरोना की दवाई है कहकर हमें खाने में मिलाकर जहर खिलाया। जहर सेवन के बाद सभी बेहोश होकर घर पर ही पड़े थे और सभी की हालत काफी गंभीर थी।

सुबह 9 बजे पड़ोसी सरस्वती देवांगन ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। कुछ अनहोनी की आशंका होने पर उसने इसकी जानकारी आस पड़ोस के लोगों को दी और उनकी मदद से दरवाजा खुलवाया। घर के अंदर का नजारा भयानक था। प्रेम नारायण और उनकी पत्नी बेहोशी की हालत में पड़ी थी। इसके बाद तत्काल प्रेम नारायण व पत्नी कामिनी देवांगन (30) निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बच्चे प्रिया (11), गायत्री (9), तुलेशवर (7) को केसीएच हॉस्पिटल खरोरा में भर्ती किया गया। सभी की हालत खराब बताई जा रही हैं।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020