रायपुर। छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि मैंने कभी वादा नहीं तोड़ा, लेकिन तीन राज्यों में झूठे वादे करके सरकार बनाई। अब उन वादों किसानों का कर्जमाफ, पूर्ण शराबबंदी को पूरा नहीं कर रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि गरीबी हटाने के नाम पर उनके परिवार ने देश में 50 साल राज किया। अब एक बार फिर गरीबों को ठगने के लिए उनसे वादा कर रहे हैं कि 72 हजार स्र्पये सीधे खाते में आएंगे।

शिवराज ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि उनके मुख्यमंत्री अगर वादा पूरा नहीं करेंगे तो एक मिनट में बदल दूंगा। आज 105 दिन हो गया है, किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ किसानों को पत्र लिख रहे हैं, जिसमें यह कहा जा रहा है कि चुनाव के बाद कर्ज माफ होंगे। शिवराज ने राहुल के वादों को वीडियो भी दिखाया और कहा कि लाखों किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है।

आतंकियों को सुरक्षा, संघ कार्यालय से हटा रहे

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि आतंकियों को सुरक्षा देने का वादा किया जा रहा है और संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाई जा रही है। राहुल राजद्रोह की धारा हटाने की बात कह रहे हैं, इससे इनकी नीयत साफ नजर आ रही है। आतंकवाद के खिलाफ जीरो टारलेन्स मोदी ने लाया, आतंकवादियों के खिलाफ अभी तक भाजपा सरकार में ठोस कार्रवाई हुई है। राहुल से कहना चाहता हूं कि भाजपा और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से लड़े, देश के जवानों का मनोबल न तोड़ें।

जैसा नेता, वैसी सोच

मध्यप्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा के उस बयान पर भी शिवराज ने निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा कि बूथ जीताओ, नौकरी पाओ। शिवराज ने कहा कि यह आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। जैसे नेता, वैसी उनकी सोच, उनको शर्म आनी चाहिए।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket